भारत में ज्यादातर लोग मुफ्त के इन्टरनेट का इस तरह से करते हैं इस्तेमाल, जानकर दंग हो जायेंगे

मुफ्त इन्टरनेट का इस्तेमाल: भारत के बहुत बड़ा और विविधता से भरा हुआ देश है। यहाँ कई धर्म, जाति और संस्कृति के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं। अलग-अलग धर्मों और जातियों का होने के बाद भी यहाँ के लोगों में आपसी प्रेम और भाईचारा खूब देखने को मिलता है। हालाँकि कभी-कभी कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाकर लोगों के बीच आग भड़काने में सफल भी हो जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी यहाँ लोग प्यार से मिलजुलकर रहना पसंद करते हैं। भारत के बारे में कुछ ऐसी बातें हैं जो इसे पूरी दुनिया में खास और अलग बनाती हैं।

भारतियों का दिमाग होता है सबसे बेहतरीन:

अगर बात हम भारत के संस्कृति और परम्परा की करें तो भारत की संस्कृति और परम्परा पूरी दुनिया में प्रसिद्द है। यहाँ की संस्कृति से आकर्षित होकर कई लोग भारत आते हैं और यहाँ आने के बाद यहीं के होकर रह जाते हैं। आपको बता दें ऐसे कई लोग हैं जो भारत में आये और यही रह गए। उन्हें यहाँ से जाने का मन ही नहीं करता है। इसके साथ ही भारत की कुछ विशेषताएं भी हैं। भारत के लोगों का दिमाग सबसे बेहतरीन होता है। हालाँकि इसे कैसे इस्तेमाल करना है, इसके बारे में कम लोग ही जानते हैं।

आजकल गांवों में भी होने लगा है इन्टरनेट का इस्तेमाल:

यही वजह है कि आज भारत पूरी दुनिया में एक अलग पहचान रखता है। भारत एक विकासशील देश है। यहाँ विकास बहुत तेजी से हो रहा है। जिस देश में कुछ साल पहले तक लोग इन्टरनेट का मतलब तक नहीं जानते थे, आज उसी देश के नागरिक धड़ल्ले से इन्टरनेट का उपयोग करते हुए दिखाई देते हैं। आज भारत के गाँव-गाँव में इन्टरनेट यूज करने वाले लोग मिल जायेंगे। अक्सर मन में यह ख़याल आता है कि भारत के ज्यादातर लोग किस काम के लिए इन्टरनेट का उपयोग करते होंगे? इसका जवाब सामने है।

मुफ्त के वाई-फाई का इस तरह से करते हैं इस्तेमाल:

पूरी दुनिया में पोर्न एक ऐसा विषय है जिसे जितना देखा और पढ़ा जाये कम लगता है। भारतीय समाज में पोर्न एक ऐसा विषय है जिसपर लोग खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन छुप-छुपकर खूब पोर्न देखते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि नॉर्टन बाई सिमैन्टेक ने बीते साल 15 देशों की एक लिस्ट जारी की थी। इसमें फ्रांस, जर्मनी, इटली, हॉन्गकॉन्ग, मेक्सिको, नीदरलैंड, कनाडा, जापान, ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, न्यूजीलैंड, सऊदी अरब, ब्रिटेन और अमेरिका के साथ ही भारत भी नाम था। जब भारतियों से पूछा गया कि मुफ्त का वाईफाई मिलने पर वो क्या करते हैं तो उनके जवाब बड़े ही हैरान करने वाले थे।

सामने आये ये फैक्ट्स:

*- होटल के वाई-फाई में 49 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं, जबकि पूरी दुनिया में 40 प्रतिशत लोग पोर्न देखते हैं।

*- ऑफिस के वाई-फाई से 44 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं जबकि पूरी दुनिया में 29 प्रतिशत लोग।

*- कैफे और रेस्टोरेंट के वाई-फाई से 36 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं जबकि पूरी दुनिया में 30 प्रतिशत।

*- एयरपोर्ट पर वाई-फाई से 34 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं जबकि पूरी दुनिया में 25 प्रतिशत।

*- बस और रेलवे स्टेशन के वाई-फाई में 34 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं, जबकि पूरी दुनिया में 18 प्रतिशत।

*- सड़कों पर 31 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं जबकि पूरी दुनिया में 24 प्रतिशत।

*- दोस्तों के घर पर 46 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं।

*- पब्लिक टॉयलेट में 16 प्रतिशत भारतीय पोर्न देखते हैं।