बॉलीवुड

कामसूत्र में बोल्ड सीन देकर तहलका मचाने वाली ये एक्ट्रेस दिखने लगी है आजकल ऐसी

इंदिरा वर्मा: बॉलीवुड की दुनिया चमक-धमक वाली दुनिया है। इसी वजह से इसे ग्लैमर वर्ल्ड के नाम से भी जाना जाता है। यहाँ का ग्लैमर अच्छे-अच्छे लोगों को अपने वश में कर लेता है। जो लोग फिल्मों से नाता नहीं रखते हैं वो भी एक बार यहाँ के ग्लैमर को देख लें तो खुद को रोक नहीं पाएंगे। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या कोई सिनेमा इंडस्ट्री, यहाँ की रौनक ही सबसे अलग होती है। सिनेमा इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का जीवन भी आम लोगों के जीवन से कई मायनों में काफी अलग होता है।

दमदार टैलेंट की वजह से मिल जाता है काम:

अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लोगों के ऊपर फिल्मों का इस कदर जूनून छाया रहता है कि वह अपने सपने को पाने के लिए अपना सबकुछ छोड़कर सिनेमा इंडस्ट्री की तरफ कूच कर देते हैं। पहले यह बहुत देखने को मिलता था। हालाँकि आजकल लोगों को काम उनके टैलेंट के बल पर मिलता है, इसलिए कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कैसे दीखते हैं। पहले लोगों के लुक की वजह से उन्हें काम दिया जाता था। आजकल आपके अन्दर दमदार टैलेंट है तो आप आसानी से काम पा सकते हैं।

पूरी तरह से भूल चुके हैं लोग:

जिस तरह से इस दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है, ठीक वैसे ही फ़िल्मी दुनिया में भी कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है। फ़िल्मी दुनिया में अक्सर कई लोग आते हैं और चले जाते हैं। यहाँ पर खुद को स्थापित रख पाना बड़ा ही मुश्किल होता है। अगर बात बॉलीवुड की की जाए तो कभी जिन अभिनेता-अभिनेत्रियों के चर्चे थे आज लोग उन्हें पूरी तरह से भूल चुके हैं। उन लोगों को बहुत कम लोग ही याद रखे हुए हैं। आजकल नए लोगों ने उनकी जगह ले ली है और कल इनकी जगह कोई और ले लेगा।

न्यूड सीन देकर रातों-रात आ गयी थीं चर्चा में:

आपने यह देखा होगा कि कुछ लोगों को शोहरत बी बहुत कम उम्र में ही मिल जाती है, जबकि कुछ लोगों कपो इसे पाने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ता है। इन्ही में से कुछ लोग शोहरत पाने के बाद गायब भी हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें रातों-रात एक फिल्म से शोहरत मिली, लेकिन आज वो गायब हो गयी हैं।

हम बात कर रहे हैं मीरा नायर की फिल्म कामसूत्र: अ टेल ऑफ़ लव की अभिनेत्री इंदिरा वर्मा की। जो इस फिल्म में 23 साल की उम्र में न्यूड सीन देकर चर्चा में आई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद इंदिरा बड़े पर्दे से दूर हो गयी।

करती रहती हैं विदेशी फिल्मों में काम:

हालाँकि बाद में उन्हें 2004 में आई ऐश्वर्या राय और मार्टिन हंडरसन की ‘ब्राइड एंड प्रेज्यूडिस’ में देखा गया था। आपको बता दें अब इंदिरा 44 साल की हो चुकी हैं। इंदिरा ने ‘द वाक’ और ‘नोवेयर बॉय’ जैसी फिल्मों में अभिनेता रहे कोलिन टियरनी से शादी की है। इनकी एक इवलिन नाम की बेटी भी है। हाल ही में इंदिरा को एक अमेरिकन-ब्रिटिश-कैनेडियन फिल्म ‘Una (2017)’ में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने 2016 में ब्रिटिश क्राइम ड्रामा ‘पर्नोइड’ में काम किया था।

Related Articles

Close