बॉलीवुड

बाप है हिन्दू और मोदी का कट्टर विरोधी, बेटी पार कर देती है सारी हदें – देखें तस्वीरें

नई दिल्ली – कमल हासन को तो आप जानते ही होंगी। वही कमल हासन जो आजकल साउथ में मोदी और देश विरोधी नारों को लेकर सुर्खियों में हैं। साउथ के सुपरस्टार माने जाने वाले कमल हासन एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी फिल्मों को न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खुब पसंद किया जाता है। राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार और फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार सहित कई भारतीय फ़िल्म पुरस्कारों के विजेता कमल हासन आजकल राजनीति में अपनी पैठ बनाने में लगे हुए हैं। इसीलिए, उनके विवादित बयान पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की जो साउथ और बॉलीवुड फिल्मों कि एक अच्छी अभिनेत्री मानी जाती हैं।

अफेयर को लेकर सुर्खियो में हैं श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी अपने पिता की तरह ही एक कमाल की एक्ट्रेस हैं। कुछ समय से श्रुति हासन की शादी की अफवाहे सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति कुछ महीनों से अपने करीबी दोस्त माइकल कॉर्सेल को डेट कर रही हैं और रिपोर्ट के मुताबिक वो साल के अंत तक शादी कर सकती हैं। लेकिन, हाल ही में दिये गए एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने इन सभी अफवाहों से इनकार किया और कहा, “नहीं मैं शादी नहीं कर रही हूं।”

आपको बता दं कि साउथ सिनेमा के मेगास्टार और बॉलीवुड में भी बेहद लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपनी फ़िल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में वो मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ नज़र आई। आपको बता दें कि कमल हासन की दूसरी पत्नी सारिका ठाकुर से दो बेटियां हैं। कमल हासन का उनसे तलाक हो चुका है। बड़ी बेटी श्रुति हासन और छोटी बेटी का नाम है अक्षरा हासन। श्रुति की तरह अक्षरा ने भी साउथ के एक्टर धनुष और अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की तस्वीरें वायरल

साउथ के बाद बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना चुकीं कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रेमी के साथ संबंधों को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सुनने वालों को यकीन ही नहीं हुआ। हाल ही में श्रुति हासन की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दिवाना हो जायेगा।

अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो हमेशा की सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल में उन्होंने फेमिना मैगज़ीन के लिए कवर फ़ोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें इतनी बोल्ड हैं कि किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि श्रुति इतनी बोल्ड फोटो खिंचवा सकती हैं।

आपको बता दें कि साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति के फैंस और फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर बहुत अधिक हैं। आपको बता दें कि कमल हासन की 2 बेटियां हैं जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं।

श्रुति हसन ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं उनकी छोटी बहन अक्षरा हसन ने भी बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

Related Articles

Close