सोते हुए पति की आहिस्ते-आहिस्ते गर्दन रेत रही थी पत्नी, तभी हुआ कुछ ऐसा

ये बदलते समाजिक परिवेश की ही बानगी है कि आज समाज में रिश्तों का भी कोई महत्व नहीं रह गया.. आज के वक्त में आपसी सामंजस्य और एक दूसरे के ऊपर विश्वास बिल्कुल भी नहीं बचा है.. ऐसे में अक्सर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं.. कुछ ऐसी ही घटना बिहार से सुनने को मिली है जहां एक पत्नी पर अपने पति की हत्या के प्रयास का आरोप लगा है।

नींद में पत्नी ने की पति की जान लेने की कोशिश

ये मामला बिहार के आरा है, जहां एक बेहद ही हैरानी वाला वारदात सामने आया है। दरअसल सिकराहट थाना क्षेत्र के तहत आने वाले पनवारी गांव में एक महिला पर ये आरोप लगा है कि उसने अपने सोते हुए पति की आहिस्ता-आहिस्ता चाकू से गर्दन रेत कर हत्या करने की कोशिश है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित मोहम्मद सलाउद्दीन ने अपनी पत्नी पर हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। 38 वर्षीय सलाउद्दीन का कहना है कि रविवार की सुबह जब वह सो रहा था, तो उसी वक्त उसकी पत्नी जुलेखा खातून चाकू से उसका गला रेतने की कोशिश कर रही थी, ऐसे में अचानक से उसकी नींद खुल गई और वह अपनी जान बचा सका।

इस मामले में सलाउद्दीन की शिकायत के बाद पुलिस ने उसकी बीवी जुलेखा को हिरासत में ले लिया है। जांच में पुलिस ने उसके घर से एक चाकू भी बरामद किया है, हालांकि उस चाकू पर खून नहीं लगा हुआ था। वहीं सलाउद्दीन को इस वक्त इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पति पर लगा चका है हिंसा का आरोप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सलाउद्दीन और जुलेखा के बीच लंबे समय से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। लगभग बीस साल पहले जुलेखा और सलाउद्दीन की शादी हुई थी, दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी है। पर दो साल पहले जुलेखा ने सलाउद्दान पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना करने का आरोप लगाते हुए केस किया था और ससुराल छोड़कर मायके चली गई थी। ऐसे में पुलिस ने सलाउद्दीन को सितंबर 2017 में गिरफ्तार भी किया था जिसके बाद वह करीब 1 महीने तक जेल में रहा था। फिर जेल से रिहा होने के बाद अदालत के आदेश पर वो जुलेखा को ससुराल वापस लाया था।

वहीं इस मामले में पीड़ित सलाउद्दीन का कहना है कि उसकी बीवी जुलेखा उसके ऊपर बंटवारा करने का दबाव बना रही थी और वो चाहती थी कि सलाउद्दीन अपने भाई के साथ बंटवारा कर ले और अपने हिस्से की सारी संपत्ति उसके नाम कर दे। सलाउद्दीन की माने तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया। सलाउद्दीन का कहना है कि बंटवारे के मुद्दे पर शनिवार की रात दोनों की लड़ाई भी हुई थी और रविवार की सुबह उसकी बीवी ने इसीलिए उसकी जान लेने की कोशिश कि … फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।