अब मोहम्मद शमी ने खोली बीवी की पोल: बोला, हसीन ने ऐसे छिपाई थी शादीशुदा होने की बात

कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है और जब जंग अपनो से छिड़ जाए तो लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं.. कुछ ऐसी ही जंग चल रही है इस समय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां के बीच । प्यार से शुरू हुआ उनका रिश्ता आज विवाद में उलझकर दुनिया के लिए तमाशा बन चुका है, एक तरफ जहां पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर सिलसिलेवार गम्भीर आरोप लगाए हैं वहीं अब मोहम्मद शमी ने भी अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शमी ने मीडिया से हुए बातचीत में ये बताया है कि बीवी हसीन जहां ने उनसे शादीशुदा होने की बात छिपाई थी साथ ही उन्होंने अपनी दोनो बच्चियों के लिए भी झूठ बोला था।

बेटियों को बताया था रिश्तेदार

दरअसल हसीन जहां की पहले से शादी होने के सवाल पर मोहम्मद शमी ने मीडिया को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि उनकी बीवी हसीन जहां शादीशुदा है और उनकी दो बेटियां भी हैं। यहां तक शादी के बाद भी हसीन ने इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी । मोहम्मद शमी ने कहा कि उनकी हसीन से पहली मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी.. इसके बाद जब दोनों के परिवार शादी के लिए राजी हुए तो पूरे पारम्परिक तरीके से शादी हुई।

हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद हसीन धीरे-धीरे अपने पिछली लाइफ के बारे में बताने की कोशिश करने लगी, पर तभी भी हसीन अपनी बेटियों को लेकर सच नहीं बोल पाई बल्कि शमी से हसीन ने बताया कि दोनों उनकी उस बहन की बेटियां हैं जो कि अब इस दुनिया में नहीं रही। ऐसे में शमी ने दोनों बच्चियों की बहुत मदद भी की थी। वह उनके लिए कपड़े खरीदते थे और घूमाने भी ले जाया करते थे।

मोहम्मद शमी ने भी जारी किया ऑडियो टेप

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन ने शमी पर अलिश्बा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के साथ अवैध संबंध का इल्जाम लगाया है और साथ ही घरेलु हिंसा और रेप के आरोपों में मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। वहीं मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के लगाए गए हर आरोप को खारिज किया है।

शमी का कहना है कि मैं अपने परिवार बचाने के लिए हर सम्भव कोशिश कर रहा हूं। इसी बीच मंगलवार की शाम मोहम्मद शमी ने हसीन से बात का एक ऑडियो टेप भी जारी किया है जिसमें हसीन को ये कहते सुना जा सकता है कि अगर शमी अपनी गलती के लिए सबके सामने माफी मांगें और दोबारा दगा ना देने का वादा करें तो फिर दोनों एक साथ आ सकते हैं। वैसे हसीन मीडिया में ये कह चुकी हैं कि अगर वह शमी के साथ समझौता कर लेती हैं तो वो सभी महिलाओं का अपमान होगा।

घरेलु विवाद के कारण शमी का क्रिकेट करियर खतरे में

पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद के कारण मोहम्मद शमी के क्रिकेट करियर पर भी सवालिया निशान लग गया है। एक तरफ जहां बीसीसीआई ने भी उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है वहीं शमी के आईपीएल में खेलने पर भी संशय बना हुआ है ।