जानिये किस तरह के लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है लड़किया

2011 में जारी सेन्सस के अनुसार भारत में हर हजार लड़कों पर लगभग 940 लडकियां है. अब इस आकड़े से एक बात तो साफ़ हो जाती है कि बाकि बचे 60 लड़को को तो लडकियां मिलने नहीं वाली. तो अगर आप इन 60 लड़कों में नहीं शामिल होना चाहते तो जल्दी ही अपने लिए कोई न कोई लड़की ढूंढ ले. आज हम आपको बताएँगे कि लड़किया किस तरह के लड़कों की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं.

एक रिसर्च के अनुसार लड़कियों को ऐसे लड़के ज्यादा अट्रेक्ट करते है, जिनके अंदर कहानियां सुनाने का टैलेंट होता है. ऐसे लड़के कहानी सुनाने के अच्छे तरीके की वजह से लड़कियों के बीच ज्यादा पॉपुलर होते हैं.  रिसर्च के मुताबिक ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को ही अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहती हैं, जो स्टोरी सुनाने का टैलेंट रखता है. ऐसे लड़के काफी समझदार और मजबूत होते है.

newstrend-girls-attraction-16-10-2016

स्टोरी सुनाने का यह तरीका कपल्स के बीच में संबंध को और गहरा बनाता है. क्योंकि एक-दूसरे से रातभर बातें करना और कहानियां सुनाना दोनों के बीच में प्यार बढ़ाता है. कहानियां सुनने से उनके शारीरिक और मानसिक सेहत पर गहरा असर पड़ता हैं. इससे पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध भी काफी अच्छा रहता है.

इन सबके अलावा अतीत की कुछ अच्छी यादें और सफलताएं जो आपने एक-दूसरे का साथ हासिल की थी उन यादों को ताजा करने से भी रिश्ते मजबूत होते हैं. इससे आप एक दूसरे से खुद से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, कहानियां अच्छे संबंध बनाती है. कहानी सुनाने वाले को मजबूत बनाता है क्योंकि कहानी सुनाने वाले इसे आराम से सुनाता है. इसके साथ ही यह श्रोता को भी मजबूत बनाता है. अब तो आपको बात समझ में आ ही गयी होगी किस तरह स्टोरी टेल्लर बन कर आप लड़कियों का दिल चुरा सकते हैं. अगर आपके अंदर ये क्वालिटी है तो अपनी मिस परफेक्ट को ढूँढने में लग जाइये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.