अभी-अभी: अमिताभ बच्चन की हालत नाजुक, मुंबई से जोधपुर रवाना हुई डॉक्टरों की पूरी टीम

नई दिल्ली – अमिताभ बच्चन को न सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया के लोग पसंद करते हैं। उन्होंने इतनी उम्र होने के बावजूद भी कभी काम करना नहीं छोड़ा। आज भी अमिताभ अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और शायद इसी वजह से उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है। अमिताभ बच्चन की उम्र बढ़ती जा रही है इसके बावजूद वो निरंतर काम कर कर रहे हैं। अमिताभ की 102 नॉट आउट जल्द आने वाली है और वो अभी आमिर खान के साथ ठग ऑफ हिन्दुस्तान में नज़र आने वाले है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि वो इस उम्र में भी लगातार काम कर रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आ रही हैं कि जोधपुर में ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई है।

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब

रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे हुए थे। इसी दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके तुरंत इलाज के लिए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम को चार्टर्ड विमान से जोधपुर बुलाया गया है। हालांकि, अभी तक ये बात साफ नहीं हो सकी है कि अमिताभ बच्चन की तबियत कितनी खराब है। जांच के बाद ही डॉक्टर फैसला करेंगे कि उन्हें इलाज के लिए मुंबई जाना पड़ेगा या नहीं। खबर के मुताबिक, उन्होंने कल पूरी रात शूटिंग की है जिसके बाद सुबह होते होते अचानक उनकी तबियत खराब हो गई।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक यानि बिग बी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में हैं। आज तड़के शूटिंग के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई। हालांकि, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी। अमिताभ में अपनी तबियत के खराब होने की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी। अमिताभ ने सुबह 5 बजे ब्लॉग के जरिए बताया की उनकी तबियत काफी खराब है और उनके डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर आ रही है।

कुछ दिन पहले भी हुई थी तबियत खराब

गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ की तबियत अचानक ख़राब हो गई थी। वो उस वक्त मुम्बई में थे जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बिते कुछ दिनों में ऐसा कई बार हो चुका है जब अमिताभ की अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उनको अस्पताल में भर्ती कराने या फिर डॉक्टर की जरुरत पड़ी हो। आपको बता दे की इस समय अमिताभ बच्चन अपने आने वाली फिल्म नॉट आउट की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म का नाम 102 नॉट आउट है जिसका टीजर रिलीज हो चुका है।

अमिताभ के साथ इस फ़िल्म में ऋषि कपूर भी है। ये दोनों कलाकार 27 साल के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म एक गुजराती नाटक पर आधारित है जिसमें अमिताभ और ऋषि कपूर, दोनों ही बुजुर्ग की भूमिका निभाई है। इसके अलावा, वो आमिर खान के साथ ठग ऑफ हिन्दुस्तान की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वो जोधपुर गए हुए थे जहां उनकी तबियत अचानक खराब हो गई।

अमिताभ बच्चन ने तबियत खराब के बाद ये ट्वीट किए थे –