ब्रेकिंग न्यूज़

बड़ी खबर : अमिताभ बच्चन की तबियत हुई नाज़ुक , स्पेशल विमान से हुए मुंबई के लिए रवाना क्यों की..

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब: बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है.

जहां श्रीदेवी की मौत से अभी भी लोग सकते में हैं इस बीच बॉलीवुड के कुछ और दिग्गज कलाकार हमें छोड़ कर चले गए. अभी कुछ दिनों पहले अभिनेत्री शम्मी का निधन हो गया. अचानक हो रही मौतों से बॉलीवुड में खौफ का माहौल है. ऐसी ही एक बुरी खबर अमिताभ बच्चन को लेकर आ रही है. अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य में पिछले कुछ दिनों से उतार-चढ़ाव चल रहा है. कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थीं कि गले और स्पाइन के दर्द से परेशान होने के कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में फिर इस तरह की खबर आना उनके चाहने वालों और बॉलीवुड इंडस्ट्री को परेशान कर सकती है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

ये है पूरा मामला

दरअसल, अमिताभ बच्चन जोधपुर में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस बीच खबरें आयीं कि उनकी तबियत खराब हो गयी है. अमिताभ ने तबियत खराब होने का जिक्र खुद अपने ब्लॉग पर किया है. उन्होंने कहा है कि, “मेरी तबियत खराब लग रही है. कुछ लोग जीने के लिए काम करते हैं. बहुत कड़ी मेहनत करते हैं. कल सुबह अपने डॉक्टरों की टीम को दिखाऊंगा जो मुझे फिर से तैयार करेंगे. मैं आराम करूंगा.”

बता दें कि अमिताभ जोधपुर में अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें अचानक पेट दर्द की समस्या हुई. सुबह 4 बजे उनकी तबियत बिगड़नी शुरू हुई. कहा जा रहा है कि ज्यादा गर्मी होने की वजह से उनकी तबियत बिगड़ गयी है. अब वह शूटिंग बीच में ही छोड़ वापस आने की तैयारी में हैं. बता दें, उन्हें स्पेशल विमान से मुंबई वापस लाया जा रहा है. वह जोधपुर से मुंबई के लिए दोपहर 12.30 बजे रवाना होंगे.

अमिताभ को किया यूजर्स ने ट्रोल

अभी कुछ दिनों पहले अमिताभ को यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया था. दरअसल, महिला दिवस पर बिग बी ने अपने घर की सभी महिलाओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थीं लेकिन वह अपनी बहु यानी ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर शेयर करना भूल गए थे. उन्होंने पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा, पोती आराध्या बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा सबकी तस्वीरें शेयर की लेकिन अपनी बहु की करना भूल गए. यही बात पब्लिक हजम नहीं कर पायी और उन्होंने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यूजर्स ने बिग बी की जमकर खिंचाई की थी. एक यूजर ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा था कि, “क्या आप अपनी बहु को अपनी बेटी नहीं मानते हैं? महिला दिवस पर आपने सबकी फोटो शेयर की लेकिन अपनी बहु को भूल गए. यह बात सही नहीं है सर जी.” इसके अलावा एक यूजर ने कहा, “यह वाकई बहुत निराशाजनक है कि आप बॉलीवुड की पहली इंटरनेशनल सेलेब्रिटी को भूल गए. आपने उन्हें कहीं भी मेंशन नहीं किया. ऐश्वर्या मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं.” उस दिन ऐसे कई ट्रोल्स का सामना अमिताभ बच्चन को करना पड़ा था. खैर जो भी है, हम यही कामना करते हैं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

(images are symoblic)

Related Articles

Close