बॉलीवुड

कहानी 2 के विद्या बालन की बेटी हो गयीं है बड़ी और दिखती हैं ऐसी, देखकर हो जायेंगे….

टुनिशा शर्मा: अगर आपको फिल्मों का शौक होगा तो आपने अपने जीवन में बहुत साड़ी फ़िल्में देखी होंगी। आपको बता दें किसी भी फिल्म के लिए जितना हीरो और हिरोइन महत्वपूर्ण होता है, उतना ही उस फिल्म के एनी सपोर्टिंग एक्टर और एक्ट्रेस भी जरुरी होते हैं। इसके साथ ही फिल्म में चाइल्ड एक्टर की भी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। कई फिल्मों की पूरी कहानी है इन चाइल्ड एक्टर के इर्द-गिर्द घुमती रहती है। बॉलीवुड में कई ऐसी फ़िल्में बन चुकी हैं जो किसी बच्चे को सेंटर में रखकर बनाई गयी हैं।

अब बच्ची नहीं रहीं टुनिशा:

अगर आपको याद होगा तो कुछ साल पहले विद्या बालन की एक फिल्म कहानी 2 आई थी। आपको बता दें यह विद्या बालन की कहानी का सिक्वल था। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस फिल्म ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट की जिंदगी बदल दी। जी हाँ हम बात कर रहे हैं फिल्म में विद्या बालन की बेटी बनी टुनिशा शर्मा की। आपको बता दें टुनिशा शर्मा अब पहले की तरह ही बच्ची नहीं रह गयी हैं। फिल्म में भले ही टुनिशा शर्मा एक बच्ची थी, लेकिन अब वो बड़ी हो चुकी हैं।

फिल्म में टुनिशा शर्मा के किरदार को लोगों के किया पसंद:

आपको बता दें टुनिशा अज बहुत कम उम्र में ही प्रसिद्धि पा चुकी हैं। आज टुनिशा के पास काम की कमी नहीं है। फिल्म में टुनिशा ने बेहतरीन किरदार निभाया था। फिल्म में टुनिशा ने दुर्गा रानी बनी विद्या बालन की बेटी का रोल किया था। आज टुनिशा को उनके काम की वजह से काफी लोग चाहते हैं। इस फिल्म में टुनिशा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो लकवे की बिमारी से पीड़ित थी और एक व्हीलचेयर पर अपनी जिंदगी बिताने के लिए मजबूर रहती है। इस फिल्म में लोगों ने टुनिशा के किरदार को खूब पसंद भी किया था।

कर चुकी हैं कई टीवी सीरियल में भी काम:

कहानी में विद्या बालन के साथ काम करने के बाद टुनिशा फितूर में कैटरिना कैफ के साथ भी काम कर चुकी हैं। बचपन से ही टुनिशा काफी प्रतिभावान हैं। बार-बार देखो में भी टुनिशा काम कर चुकी हैं। अन्य लड़कियों की तरह ही इन्हें भी सोशल मीडिया का काफी शौक है। आपको बता दें फिल्मों के साथ ही टुनिशा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। इस वजह से टुनिशा को घर-घर में पहचान मिली है। टुनिशा टीवी सीरीज भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप, चक्रवर्ती आशिक सम्राट, गब्बर पूछ्वाला और शेर-ए-पंजाब महाराजा रंजीत सिंह में भी काम किया है।

समय-समय पर करती हैं इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर:

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी टुनिशा की उम्र मात्र 16 साल है, लेकिन अभी से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। इस साल टुनिशा की फिल्म क्रीडा आने वाली है। टुनिशा इन्स्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर वह अपने चाहने वालों के लिए फोटो भी शेयर करती रहती हैं। इन्स्टाग्राम पर टुनिशा के लगभग 2 लाख फॉलोवअर्स हैं। अगर इसी रफ़्तार से टुनिशा बॉलीवुड में काम करती रहीं तो एक ना एक दिन वह जरुर बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाएँगी।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close