दिलचस्प

आधी रात में प्रियंका को आई रणवीर सिंह की याद, विडियो कॉल करके कह दी दिल की बात- जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री है और उनकी ये केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन नजर आती है. दोनों एक दूसरे के साथ खूब हंसी मजाक करते हैं. क्वांटिको की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद प्रियंका अपने दोस्त के लिए वक्त निकाल लेती हैं. वह फोन कॉल या विडियो कॉल के जरिये रणवीर सिंह के साथ टच में रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने दोस्त को सरप्राइज देने के लिए उन्हें आधी रात में विडियो कॉल किया.

बता दें रणवीर सिंह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. प्रियंका ने रणवीर को आधी रात के समय कॉल किया और उस वक्त रणवीर सिंह जगे हुए थे. वह अपनी कार में फिल्म के सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे. इस बीच उन्हें प्रियंका का विडियो कॉल आया. उन्होंने प्रियंका का विडियो कॉल फ़ौरन रिसीव किया और उनसे बात की.

प्रियंका को आधी रात आई रणवीर की याद

दरअसल, प्रियंका ने रणवीर को इसलिए काल किया था ताकि वह उनके साथ इंस्टाग्राम के लाइव विडियो सेशन को जॉइन कर सकें. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर रणवीर को शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट भी किया. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “शुक्रिया रणवीर सिंह, तुम सच में एक रॉकस्टार हो. तुमने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जो संदेश दिया है वह वाकई महत्वपूर्ण है”.

विडियो कॉल के दौरान प्रियंका ने रणवीर से पूछा कि वह इस विमेंस डे पर क्या स्पेशल करने वाले हैं और उन्होंने क्या पहना हुआ है इस पर रणवीर ने कहा कि, “मैंने अभी हरे रंग की एक स्कर्ट पहनी हुई है. मैंने सेट पर भी सबको पहले ही बता दिया था कि विमेंस डे पर सबको स्कर्ट पहननी है. यहां तक कि मेरे स्पॉट बॉय ने भी स्कर्ट पहनी हुई है”. इस पर प्रियंका ने कहा कि, “हमने तुम्हे पहले भी स्कर्ट पहने हुए देखा है. बाजीराव मस्तानी के समय तुमने भी एक लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी, मेन वियर स्कर्ट.” इस पर रणवीर का जवाब आया कि, “तुम्हारी याद आती है. जल्दी इंडिया वापस आ जाओ. तुमसे बात कर के मुझे बहुत खुशी हुई.” इस पर प्रियंका ने कहा, “हां रन्नो, एक प्लान मेरे पास भी है.”

‘क्वांटिको’ से जीता दर्शकों का दिल

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नज़र आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फ़िलहाल के लिए वह क्वांटिको के तीसरे सीजन के लिए शूट कर रही हैं. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट का किदर निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. बात करें हिदी फिल्मों की तो, आखिरी बार हम सबने प्रियंका को फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. खबरें हैं कि आने वाले दिनों में हम उन्हें ओम प्रकाश मेहरा की अगली फिल्म में देख सकेंगे.

देखें विडियो-

Related Articles

Close