विडियो – पाक मीडिया हुई मोदी की दीवानी, आतंकवाद पर अपने ही पीएम नवाज को धो डाला!

नई दिल्लीः पाकिस्तान  कि वजह से दुनिया भर में आतकंवाद कितना बढ़ गया है यह तो सभी जानते हैं। ऐसे में भारत ही नहीं पूरी दुनिया पाकिस्तान से इस बढ़ते आतंक को लेकर जवाब मांग रही है। हाल ही में पाकिस्तान द्वारा भारत पर हुए हमले की सभी ने निंदा की है, जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था।  इसके बाद से पाकिस्तान में आतंकवाद को शह देने को लेकर जनता ने सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी देखी जा रही है। पाकिस्तानी आर्मी वहां के युवाओं को आतंक कि ट्रेनिग दे भारत में आतंक फैलाने के लिए भेज रही है। इसी सारी बातों को लेकर वहां कि मीडिया (Geo News journalist) ने नवाज़ सरकार को आड़े हाथों लिया और तिखे सवाल किए। अब देखना है कि नवाज इस अपने ही देश में पहली बार हो रहे विरोध और उठ रहे सवालों का जवाब कैसे देते हैं।

 

पाकिस्तान पत्रकार ने बताया आर्मी का सच (Geo News journalist))–

 

पाकिस्तान में आर्मी द्वारा वहां के आतंकी संगठनों को खुली छुट देने को लेकर मीडिया सरकार से जवाब मांग रही है कि कब तक वह पाक आर्मी के इस चेहरे को दुनियाँ से छुपाती रहेगी। आखिरकारकब तक पाक आर्मी का सच जनता से छिपाया जाएगा। दरअसल पाकिस्तान के एक आला ऑफिसर प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे थे। जिसमें उन्होंने सिर्फ आतंकवाद कि बात कि और इस बात पे ध्यान नहीं दिया कि आतंक कि जन्मभूमि तो पाकिस्तान ही है।

फिर क्या था इसी बात पर जियो न्यूज कि महिला पत्रकार को इसी बात गुस्सा आ गया और उसने कहा कि कब तक पाकिस्तान अपनी आर्मी का सच दुनिया से छुपाएंगा। आतंकवाद पर इतनी लंबी बात चली पर एक बार भी पाक आर्मी कि भूमिका का जिक्र नहीं किया गया इस तरह के सवालों से उसने अधिकारी साहब कि बोलती बंद कर दी।

आतंकवाद पर पाक आर्मी की भूमिका को लेकर किए सवाल  (Geo News journalist)-
 

जियो न्यूज कि महिला पत्रकार ने पाक सरकार से सवाल किया कि आखिर कब तक आज के इस दौर में पाकिस्तानी आर्मी का सच छिपाया जा सकता है। जबकि अब पाकिस्तानी आर्मी कि सच्चाई धीरे-धीरे पूरी दुनिया के सामने आ रही है।

पिछले दिनों एलओसी पर पकड़े गए एक आतंकी ने खुलासा किया था कि पाकिस्तानी आर्मी ही वहां के नौजवानों को आतंक कि ट्रेनिंग दे रही है। इसके बाद से पाक आर्मी को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया में गुस्सा (नवाज़)–

पाकिस्तान की मीडिया पाकिस्तानी सरकार से जवाब मांग रही है, कब सुधरेगा पाकिस्तान? और आर्मी ऐसा क्या कर रही है जिसे जनता से छिपाया जा रहा है। नवाज शरीफ इस मुद्दे पर चुप हैं और आर्मी कि करतुतों का खुलासा करने वाले एक पत्रकार को देश से बाहर निकालने तक कि धमकी तक दे डाली।

दरअसल नवाज हाल ही विश्व स्तर पर पाकिस्तान कि हुई बेईजती को लेकर ड़र गए हैं। उन्हें डर है कि कहीं भारत उनके देश पे हमला या सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे।

देखिए विडियों किस तरह पत्रकार ने (Geo News journalist)  नवाज सरकार को धो डाला  –  

Leave a Reply

Your email address will not be published.