राजनीति

मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप, पत्नी बोली-अफ्रीकी दौरे के बाद की थी नीच हरकत

इंडियन क्रिकेटरों के फिल्म अभिनेत्रियों के साथ संबंध और उनसे शादी की बातें हमेशा सामने आती रही हैं। लेकिन अब शादी शुदा और मॉडल रह चुकी पत्नी ने मोहम्मद शमी पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। पत्नी हसीन का कहना है कि शमी के कई महिलाओं से रिश्ते हैं। जिनमें कुछ महिलाएं विदेशी हैं। इतना ही नहीं हसीन ने शमी की दूसरी महिलाओं से हुई बातचीत के मोबाइल स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर शेयर किए हैं। इतना ही नहीं शमी की पत्नी ने शमी पर मारपीट करने का खुलासा किया है। साथ ही कहा है कि परिवार मेरी हत्या कराने की साजिश तक रच रहा था।

शमी का परिवार मेरी हत्या करा देता

इतना ही नहीं हसीन जहां ने शमी पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। हसीन ने आरोप लगाया कि शमी ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट की थी। हसीनजहां ने कहा, ‘यूपी में मेरे साथ मारपीट की जाती थी। साथ ही मानसिक और शारीरिक तौर पर मुझे प्रताड़ित किया जाता था। जिसमें मोहम्मद शमी का पूरा परिवार शामिल है। जो मुझे हर वक्त गाली देते थे। ये पूरा वाक्या पूरे दिन चलने के बाद देर रात तक चलता था। इतना ही नहीं इस घटना के बाद उन्होंने जाधवपुर थाने में हिंसा की जानकारी दी थी। हालांकि तब हसीनजहां ये नहीं चाहती थी कि परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई हो। पत्नी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि शायद शमी का परिवार मेरी हत्या भी कर देता और उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की थी।

कोलकाता पुलिस को दी थी जानकारी

हसीनजहां ने कहा कि उन्होंने इस पूरे मामले में पुलिस से अभी तक कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन 8 जनवरी को उनके साथ यूपी में घरेलू हिंसा हुई। इसके बाद वो कोलकाता आईं तो उन्होंने लोकल थाने में यह जानकारी दी थी। हालांकि अब हसीनजहां कानूनी कार्रवाई करने के बारे में विचार कर रही हैं। वहीं हसीन जहां के कथित फेसबुक अकाउंट से शमी पर लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और मारपीट के आरोपों की पुष्टि नहीं सकी है। वहीं, अभी तक मोहम्मद शमी की तरफ से इस मसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। शमी इस वक्त इंडिया-ए  की ओर से देवधर ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर डाली फोटो

हसीनज़हां ने फेसबुक में कुछ तस्वीरों पोस्ट की हैं। इस पोस्ट के अंदर नागपुर और पाकिस्तान से जुड़ी हुई महिलाओं का ज़िक्र किया है। इन महिलाओं में एक पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है। हसीन ने महिलाओं के नाम भी बताए हैं। वहीं दो और महिलाओं का भी पोस्ट में ज़िक्र है। इसके अलावा एक महिला शमी के साथ खड़ी नज़र आ रही है। जिसको सांबा की रहने वाली बताया जा रहा है।

हसीन जहां ने फेसबुक अकाउंट से शमी पर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं। ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं। वहीं एक चैनल के मुताबिक हसीन ने कई कुछ दिन पहले ही ये सब शमी के फोन से निकाले हैं।

Back to top button