मुर्गी की तरह अंडे देता है 14 साल का ये बच्चा, देखकर बड़े-बड़े डॉक्टरों को भी आ गया चक्कर

नई दिल्ली – अंडा खाना किसे पसंद नहीं होता है। लेकिन, अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि दुनिया में सबसे पहले अंडा आया या मुर्गी आई। हालांकि, इसका सही जवाब आजतक किसी को मालूम नहीं चल सका। खैर ये सवाल भले ही समझ में न आया हो लेकिन हम ये बात जरुरु जानते हैं कि अंडा मुर्गी ही देती है। हालांकि, अंडे कई अन्य जानवर भी देते है लेकिन हम सभी मुर्गी के अंडे खाना ही पसंद करते हैं। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुर्गी न होने के बावजूद अंडे देता है। जी हां। आपने बिल्कुल सही पढ़ा। हम एक ऐसे इंसान की बात कर रहे हैं जो अंडे देता है। ये बच्चा मुर्गी की तरह अंडे देता है।

ये बच्चा मुर्गी की तरह अंडे देता है

पूरा मामला सिर्फ इतना सा है कि इंडोनेशिया का रहने वाला एक बच्चा मुर्गी की तरह अंडे देता है। जी हां ये बच्चा मुर्गी की तरह अंडे देता है।  हाल ही में यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक इंडोनेशिया के रहने वाले एक लड़के को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि वो मुर्गी की तरह अंडे देता है। कमाल की बात  तो ये है कि वह अभी तक 20 अंडे दे चुका है। जी हां ये बच्चा मुर्गी की तरह अंडे देता है।

क्या है पूरा मामला

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडोनेशिया में एक 14 वर्षीय लड़के का कहना है कि वह साल 2016 से अंडे दे रहा है। इंडोनेशिया के प्रांत दक्षिण सुलावेसी में रहने वाले अकमल को देखकर डॉक्टर भी चकित कर गए जब उन्होंने उनके सामने अंडे रखे और लगभग दो दर्जन अंडे देने का दावा किया। अकमल को उसकी हालत के लिए बार-बार अस्पताल में भर्ती कराया गया। अकमल ने पिछले दो सालों में 18 अंडे दिये हैं और हाल ही में 22 फरवरी को उसने डॉक्टरों को दो अंडे दिखाये हैं। डॉक्टरों ने हैरान होते हुए कहा है कि मानव शरीर के अंदर अंडे बनने की यह घटना असंभव है।

मिला है पक्का सबूत

अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा, हमें संदेह था कि अकमल ने अंडे जानबूझकर खाये होंगे। अकमल के पिता रूली ने अस्पताल के इस दावे से इनकार करते हुए कहा, उसने अंडे कभी भी नहीं निगले है, वह ऐसा क्यों करेगा? इस बात को पुख्ता करने के लिए डॉक्टर्स ने अकमल के पेट की सोनोग्राफी की तो पता चला कि अकमल के पेट में वाकई अंडे हैं। डॉक्टर्स ने परिक्षण के बाद माना कि ये अंडे मुर्गी के हैं। अकमल के पिता का कहना है कि, जब मैंने पहला अंडा फोड़ा था, तब वो अंदर से पूरी तरह पीला था। लेकिन, एक महीने बाद दूसरा अंडा फोड़ा तो वह अंदर से पूरा सफेद था। हालांकि, डॉक्टर भी अभी तक इस गुत्थी को सुलझा नहीं सके हैं।

देखिए वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.