बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा का ये रुप देखकर बुरी तरह कांप गए विराट, कहा – ‘उसे ऐसा करते देखकर डर गया हूँ’

मुम्बई – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते साल दिसम्बर में भारत से दूर इटली के गांव मिलान में शादी कर ली। शादी के बाद दोनों कपपल रोम में हनीमून के लिए गये और फिर वहां से वापस आकर दिल्ली और मुम्बई में ग्रांड पार्टी रखी। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हस्तियां शामिल हुई। रिसेप्शन के बाद विराट कोहली साउथ अफ्रीका चले गए जहां विराट के साथ कुछ दिनों तक रहने के बाद अनुष्का देश वापस आ गई। फिलहाल 3 टेस्ट मैच, 6 वनडे और 3 टी20 मैचों के बाद विराट भी साउथ अफ्रीका से वापस आ चुके हैं। इसी बीच कल यानि शुक्रवार को अनुष्का शर्मा की फिल्म परी रिलीज हुई। अनुष्का की फिल्म पर विराट का रिएक्शन आज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अनुष्का की फिल्म पर विराट का रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी यानि अनुष्का शर्मा की फिल्‍म ‘परी’ देख ली है। इस फिल्म में अनुष्‍का शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्‍म देखने के बाद अनुष्का की फिल्म पर विराट का रिएक्शन काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। विराट ने ट्वीट करके कहा है कि, ‘पिछली रात परी देखी। ये मेरी बीवी का सबसे अच्‍छा काम है। मैं काफी डर गया हूँ।” आपको बता दें कि फिल्म परी में अनुष्का के रोल की हर कोई तारीफ कर रहा है। दर्शकों ने इससे पहले अनुष्का का यह रूप न देखा होगा और न ही सोचा होगा।

भले ही इससे पहले उन्होंने फिल्लौरी फिल्म में भूतनी का किरदार निभाया हो, लेकिन वह मजाकिया था। ‘परी’ में उनका किरदार बाकी फिल्मों से काफी अलग है। इसलिए हर कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है। अनुष्का की फिल्म पर विराट का रिएक्शन भी आ चुका है। विराट कोहली ने फिल्म को लेकर अनुष्का की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि हॉरर फिल्म परी शुक्रवार को देश के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और यह लोगों का काफी पसंद भी आ रही है।

 

पाकिस्तान ने फिल्म ‘परी’ को किया बैन

इसी बीच जहां देशभर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को सराहा जा रहा है इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड का कहना है कि फिल्म में काला जादू, गैर इस्लामिक-मूल्यों और मुस्लिम विरोधी भावनाओं को दर्शाया गया है। यही वजह है कि यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई है। पाक मीडिया के मुताबिक, वहां का सेंसर बोर्ड इस फिल्म के डायलॉग व इस्लामिक मान्यताओं से नाराज है। आपको बता दें कि फिल्म परी का डायरेक्शन प्रोसित रॉय ने किया। इस फिल्म को अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रियार्ज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। बतौर प्रोड्यूसर एनएच-10 और फिल्लौरी के बाद अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है। अनुष्का शर्मा की फिल्म परी एक जबरदस्त हॉरर फिल्म है।

इसके बाद अनुष्का की फिल्म सुई धागा 2 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। यह फिल्म महात्मा गांधी के मेड इन इंडिया के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसमें अनुष्का के साथ वरुण धवन भी हैं। वरुण ने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, जो काफी प्रामेसिंग लग रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर आनन्द एल राय होंगे, ये तो तय हो चुका है लेकिन इसका नाम अभी फाइनल नहीं हो सका है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की तिकड़ी देखने को मिलेगी।

Back to top button