शूटिंग के दौरान कैमरे में नजर आई चुड़ैल! देखकर फिल्म यूनिट का हुआ ऐसा हाल

भूत प्रेत की कहानी तो हम ने बहुत सुनी होगी लेकिन भूत और आत्माओं के अस्तित्व पर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं.. विज्ञान में विश्वास रखने वाले लोग अक्सर इसे नकारते रहे हैं.. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि मृत्यु के बाद भी इंसान का अस्तित्व होता है और जिस व्यक्ति को मरने के बाद शांति नहीं मिलती उसकी आत्मा इसी दुनिया में भटकती रहती है। वैसे ये तो कही-सुनाई बाते हैं पर आज हम आपको आंखों देखी तथ्य से रूबरूं कराने जा रहे हैं, जहां एक प्रेत आत्मा साफ-साफ कैमरे में नजर आई है। जी हां, दरअसल हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में वो नजारा देखने को मिला है जिसे देखने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट मौके से भाग खड़ी हुई।

भूत प्रेत की कहानी : फिल्म निर्माता को शूटिंग छोड़कर कर भागना पड़ा

 

दरअसल ये वाक्या एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है जहां शूटिंग के लिए इस्तेमाल हो रहे कैमरे में ही कुछ ऐसा दिखा कि फिल्म निर्माता को शूटिंग छोड़कर कर भागना पड़ा। बताया जा रहा है कि गाने की शूटिंग के दौरान कैमरे में एक ऐसी छवि नजर आई हैं जिस देखकर वहां मौजूद लोगो को अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जो छवि कैमरे में नजर आई वो कुछ और नहीं बल्कि एक चुड़ैल की थी।

भूत प्रेत की कहानी: कैमरे में कैद हुई चुड़ैल

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनभद्र के दुद्धी इलाके के रजखड़ गांव में प्रियतमा फि़ल्म प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले एक भोजपुरी फिल्म ‘दगाबाज’ की शूटिंग चल रही थी। ऐसे में एक रोज, रात में शूटिंग के दौरान कैमरामैन के कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हुई, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। दरअसल बताया जा रहा है कि कैमरे में एक महिला फिल्म की शूटिंग देखती नजर आ रही थी लेकिन वो सामान्य नहीं दिख रही थी बल्कि उसका हुलिया हैरान करने वाला था और साथ ही उसकी हरकते भी.. कहा जा रहा है कि कैमरे में नजर आ रही महिला कभी इधर-उधर भागती दिखी तो कभी लटकती हुई देखी गई।

फिल्म यूनिट में मच गई हड़कम्प

ऐसे में कैमरे का नजारा देख कैमरामैन ने फिल्म डायरेक्टर को इस बात की जानकारी दी जिससे ये बात धीरे-धीरे फिल्म के बाकि कलाकारों तक पहुंची .. जिस पर पहले तो लोगों को भरोसा नहीं हुआ। पर बाद में जब कैमरे में शूट हुई तस्वीरों को देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया। इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर कुमार विजय और कैमरामैन संदीप का कहना है कि एक रोज रात के दिन ग्रामीण दृश्य के साथ फिल्म के गाने की शूटिंग चल रही थी.. पर उसी वक्त कैमरे में फिल्म में निर्धारित रोल के अलावा भी एक ऐसी तस्वीर दिख रही थी जो कही से भी फिल्म में नहीं थी .. साथ ही इसके बाद फिल्म के सेट पर कुछ अजीब अजीब सी हरकतें भी होनी शुरू हो गई।

ऐसे में पहले तो लोगों को लगा कि रात की वजह से कैमरे में ये साया नजर आ रहा होगा। पर इसके बाद कट करने के बाद कैमरा जिधर घुमता उधर ही कैमरे में चुड़ैल नजर आ जाती । हालांकि फिर भी इस बात पर कुछ लोगों को विश्वास नहीं हुआ। ऐसे में अगले दिन फिर से उसी स्थान पर रात के वक्त शूटिंग के लिए यूनिट पहुंची तो वहां अज़ीबो-गरीब तस्वीरें और आवाजें आने लगी। ऐस में इस घटना के बाद ही फिल्म की पूरी टीम पैकअप कर वहां से चली गई। हालांकि जब इसके बारे में गांव के लोगों से बातचीत की गई तो कोई भी इसके लिए कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.