राजनीति

बीच सड़क पर भीड़ गए पुलिस और सेना के जवान, जमकर चले लात-घुसे: देखिए वीडियो

नई दिल्ली – आज सोशल मीडिया में एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें देश के अंदर और बाहर दुश्मनों से रक्षा करने वाले पुलिस और सेना के जवान आपस में ही भिड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सेना के कुछ जवान एक पुलिस वाले को बुरी तरह लाठी डंडों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पक्की जानकारी नहीं मिल सकी है कि इसकी वजह क्या थी। वायरल हो रहे इस वीडियो में सेना के कुछ जवानों और एक पुलिस वाले के बीच मारपीट हो रही है। यह वाकया दिल्ली का है, जिसकी वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

आज यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए हमारे सामने आया है। हालांकि, यह वीडियो कब और कहां बनाया गया इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली का है। इस वीडियो में सेना के जवान एक पुलिसवाले को लाठियों और लात घुसों से पीटते नजर आ रहे हैं। किसी ने इस घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया है। यह वीडियो दिल्ली के कैंट एरिया का बताया जा रहा है।

कुछ लोगों के मुताबिक, यह पुलिसवाला आर्मी के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की थी। जबकि पुलिसवाले का कहना है कि वो अपनी रूटीन ड्यूटी पर था और सेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में नहीं गया था। खैर इस मामले में अभी तक झगड़े की वजह साफ नही हो सकी है। इसके अलावा, पुलिसवाले का ये भी कहना है कि उसने किसी भी सेना के अधिकारी से बदतमीजी नहीं कि है।

वायरल हो रहा है पुलिस और सेना के जवान की लड़ाई

पुलिस और सेना के जवान के बीच लड़ाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह पुलिस वाला उस एरिया में ड्यूटी पर था। उसे किसी वेरीफिकेशन के काम से आर्मी एरिया में जाना था, लेकिन उसके वहां पहुंचते ही सेना के जवानों से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। कहा जा रहा है कि आर्मी एरिया के प्रवेश द्वारा पर पुलिस वाले से जब आईडी कार्ड मागां गया तो उसने कुछ ऐसा कहा जिसपर सेना के जवान भड़क गए। इसके बाद बात बढ़ गई औऱ नौबत लड़ाई झगड़े तक आ गई।

थोड़ी ही देर में वहां सेना के और जवान आ गए और पुलिसवाले को पीटने लगे। हालांकि, पुलिसवाला किसी तरह वहां से निकलकर भाग निकला। पुलिस वाले ने इस मामले की सूचना दिल्ली कैंट थाने में दी है और सेना के कुछ जवानों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, घायल हेड कॉन्स्टेबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, इसके बाद ही साफ हो पायेगा कि पुलिस और सेना के जवान के बीच लड़ाई कि असल वजह क्या थी।

देखिए, पुलिस और सेना के जवान की लड़ाई का वायरल हो रहा ये वीडियो –

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button