ये क्या ‘बागी 2’ में बिना कपड़ों के दिखेंगे टाइगर, ये 4 मशहूर एक्टर भी ऑनस्क्रीन उतार चुके हैं कपड़े

बॉलीवुड में एक्शन हिरो के रूप में पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ‘बागी 2’ के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करेगी। इस फिल्म के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं उन्होंने एक सीन में अपने पूरे कपड़े उतारे हुए हैं। वैसे, आपको बता दें कि टाइगर ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने फिल्म में नेकेड सीन दिया है। इससे पहले भी कई बड़े एक्टर बॉलीवुड की फिल्मों में बिना कपड़ों के नजर आ चुके हैं।

आमिर खान ( फिल्म : पीके )

आमिर खान की ‘पीके’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी जिसमें उन्होंने एक एलियन का किरदार निभाया था। आमिर खान को इस फिल्म में बिना कपड़ों के देखा गया था। दरअसल फिल्म के एक पोस्टर में आमिर खान ने सिर्फ एक रेडियो से अपने शरीर को ढक रखा है और कुछ नहीं पहना है। उनके इस लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थी और सोशल मीडिया पर ‘पीके’ फिल्म का यह पोस्टर काफी वायरल भी हुआ था। 2014 में आई फिल्म ‘पीके’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और सुपरहिट रही, हालांकि कुछ लोगों ने इस फिल्म का काफी विरोध भी किया था।

जॉन अब्राहम ( फिल्म : न्यूयॉर्क )

बॉलीवुड में अपनी अच्छी बाॅडी की वजह से पहचाने जाने वाले मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम भी एक फिल्म में बिना कपड़ों के नजर आए थे। दरअसल जॉन अब्राहम 2009 में आई कबीर खान की मूवी ‘न्यूयॉर्क’ के एक सीन में नेकेड हुए थे। इस फिल्म के एक सीन में पुलिस जॉन के कपड़े उतरवाकर उनसे पूछताछ करती है। आपको बता दें कि इस फिल्म में 9/11 हमले के बाद एक समुदाय विशेष के प्रति अमेरिका और विश्व के नजरिए को दिखाया गया है। इस फिल्म में जॉन के साथ नील नितिन मुकेश और कैटरीना कैफ ने भी काम किया हैं।

नील नितिन मुकेश ( फिल्म : जेल )

एक्टर नील नितिन मुकेश भी एक फिल्म में नेकेड में नजर आ चुके हैं। दरअसल 2009 में डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मूवी ‘जेल’ में एक्टर नील नितिन मुकेश को फिल्म के एक सीन में बिना कपड़ों के देखा गया था। इस फिल्म में वह न्यूड नजर आये थे इस की वजह से उनको विवादों का सामना भी करना पड़ा था। वैसे तो उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी।

राजकुमार राव ( फिल्म : बरेली की बर्फी )

बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का लौहा मनवा चुके मशहूर एक्टर राजकुमार राव भी एक फिल्म में नेकेड अवतार में नजर आ चुके हैं। दरअसल 2012 में आई राव हंसल मेहता की फिल्म ‘शाहिद’ में राजकुमार राव बिना कपड़ों के नजर आए थे। यह फिल्म एडवोकेट शाहिद आजमी के जीवन पर आधारित है। आपको बता दें कि राजकुमार राव ने इस फिल्म के लिए मात्र 2 लाख रुपए की फीस ली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.