मुख्य समाचार

LoC पर बढ़ी हलचल, छंब सेक्टर में टैंकों के साथ देखी गईं PAK आर्टिलरी की 2 रेजीमेंट

दिल्लीः (Loc stir up)भारतीय सेना द्धारा पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तानी सेना और आतंकियों की हलचल बढ़ गई है। खुफिया रिपोर्ट की मानें तो छंब सैक्टर के पास टैंकों के साथ पाकिस्तानी आर्टिलरी (तोपखानों) की दो रेजीमेंट देखी गई है। ये कमांडो पाकिस्तानी सेना की इंफेंट्री यूनिट के बताए जा रहे हैं।

 Loc stir up.

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, छम्ब सेक्टर में पाक आर्टिलरी और टैंकों के साथ पाकिस्तानी कमांडो भी देखे गए। ये कमांडो पाकिस्तानी सेना की इंफेंट्री यूनिट के बताए जा रहे हैं।

पाक कमांडो के साथ दिखा कमांडिंग ऑफिसर –

Loc stir up

LoC पर कई आतंकी घुसपैठ की फिराक में (Loc stir up)  –

उरी हमलों के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है। इस बीच खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि 100 से ज्यादा आतंकी सीमापार से भारतीय सीमा में दाखिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना उचित मौके की तलाश में है जब वो इन दहशतगर्दों को भारत में नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए भेज सके।

जवाब देने को तैयार भारत –

Loc stir up

 खुफिया सूत्रों ने बताया कि छंब सैक्टर में इन कमांडो के साथ एक बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर को भी देखा गया है। छंब और उसके आसपास का इलाका भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए सामरिक तौर पर अहमियत रखता है। हाजी पीर में तीन तरफ से भारतीय सेना की मजबूत पकड़ है। भारतीय सेना छंब सैक्टर में भी पाकिस्तान की तरफ से होने वाली किसी भी तरह की गड़बड़ी का जवाब देने के लिए तैयार है।

 

Related Articles

Close