बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इस एक्टर के प्यार में है पागल, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय फिल्म इतिहास ने अब तक हमें कई महान गायक दिए हैं. मोहम्मद रफ़ी, लता मंगेशकर और किशोर कुमार का नाम उन्हीं महान गायकों में आता है. इनके द्वारा गाये गाने आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना कि पहले किया करते थे. आजकल के युवाओं को भी पुराने गानों में काफी दिलचस्पी होती है. हमारे आस-पास अनेकों ऐसे युवा होंगे जिन्हें पुराने गाने सुनना पसंद होगा. छोटे-छोटे बच्चे भी सिंगिंग शो में दिग्गज गायकों के गाने अटेम्प्ट करते नजर आते हैं. संगीत की समझ रखने वालों को पुराने गाने सुनना बहुत पसंद होता है.

आज के दौर में भी बॉलीवुड के पास अनेकों महान गायक हैं. सोनू निगम, उदित नारायण, अल्का याग्निक, कुमार सानू, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान बॉलीवुड के कुछ मशहूर सिंगर्स हैं. इनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे श्रेष्ठतम गायकों में होती है. इनसे भी थोड़ा आगे आये तो दो सिंगर्स के गाने सबसे ज्यादा छाये रहते हैं. पहले हैं अरिजीत सिंह और दूसरी हैं नेहा कक्कड़. नेहा कक्कड़ तो मानो हिट गाने की गारंटी हैं. नेहा ने जो गाना गा दिया वह सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज इस मुकाम पर खड़ी हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है.

फिल्म ‘कॉकटेल’ के गाने से मिली पहचान

सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर नेहा कक्कड़ की जिंदगी पहले इतनी आसान नहीं थी. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुवात की थी. हालांकि उस टाइम जजों का मानना था कि नेहा इतनी अच्छी सिंगर नहीं हैं. इसलिए जल्दी ही उन्हें पब्लिक ने कंपीटिशन से निकाल दिया. पर असल में नेहा की जर्नी यहीं से शुरू हुई. उन्होंने कई अन्य रियलिटी शो में भाग लिया. लेकिन उस दिन से नेहा की किस्मत बिलकुल पलट गई जब उन्होंने फिल्म ‘कॉकटेल’ का गाना ‘सेकंड हैंड जवानी’ को अपनी आवाज़ दी. यह गाना सुपरहिट हुआ.

इसके बाद फिल्म ‘यारियां’ के गाने ‘आज ब्लू है पानी-पानी’ ने नेहा को सुपरस्टार बना दिया. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज उनके खाते में अनेकों सुपरहिट सांग हैं. इतना ही नहीं, नेहा कुछ दिनों पहले सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा- जूनियर्स’ में बतौर जज भी नजर आयीं थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं चुलबुली सी इस लड़की का बॉयफ्रेंड कौन है? आप नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर यकीनन हैरान होने वाले हैं.

नेहा कक्कड़ ‘यारियां’ के एक्टर को कर रही हैं डेट

बता दें कि नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड का नाम हिमांश कोहली है. हिमांश कुछ साल पहले फिल्म ‘यारियां’ से बतौर हीरो डेब्यू कर चुके हैं. हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि जल्द ही हिमांश और वह एक म्यूजिक विडियो में साथ दिखाई दे सकते हैं. जैसी नेहा क्यूट हैं वैसे ही उनके बॉयफ्रेंड हिमांश भी क्यूट हैं.

दोनों एक साथ made for each other कपल लगते हैं. हमारी तो बस यही दुआ है कि भगवान इनकी जोड़ी हमेशा सही सलामत रखे. आप देखिये नेहा और हिमांश की साथ की कुछ तस्वीरें.

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.