ब्रेकिंग न्यूज़

बीजेपी नेता के घर चल रहा था गैर कानूनी काम, 3 युवतियों समेत 63 लोग पकड़े गए

बीजेपी की लहर इन दिनों देश में चल रही है, संगठन लगातार ऐसे में कार्यकर्ताओं को पार्टी की छवि बचाए रखने के लिए ताकीद कर रही, लेकिन कुछ नेता हैं जो पार्टी की छवि को लगातार प्रभावित कर रहे हैं। एक तरफ जहां बीते दिनों प्रदेश में निवेश लाने के लिए योगी सरकार पीएम की मौजूदगी में पूरे देश के उद्योगपतियों को बुलाकर इनवेस्टर समिट करा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ में पार्टी का एक नेता पार्टी और संगठन की साख पर धब्बा लगा रहे थे। जी हां इन नेता जी का नाम हैं, राजकुमार शर्मा।

मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के अतरौली का है, जहां एक बड़े गोरखधंधे का भंडाफोड़ हुआ है। जहां गांव तेवथू में भाजपा नेता व स्कूल प्रबंधक के घर पहुंची प्रशासन की टीम के उस वक्त होश उड़ गए जब उनके मकान में छापा मारा। छापामार टीम के साथ एसडीएम और सीओ भी थे। प्रशासन की टीम जब एक कमरे को खुलवाने पहुंची तो वहां 62 लोगों को इंटरमीडिएट यूपी बोर्ड परीक्षा की कॉपी लिखते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। साथ ही सौ से ज्यादा कॉपियां भी मुहर लगी हुई बरामद हुई हैं। कार्रवाई के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता, केंद्र व्यवस्थापक और प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है।

गांव तेवथू में बौहरे किशनलाल इंटर कॉलेज है। कालेज के प्रबंधक राज कुमार शर्मा स्कूल के सामने ही रहते हैं। स्कूल में यूपी बोर्ड की परीक्षा चल रही है। बीते कई दिनों से पुलिस और प्रशासन को सूचना मिल रही थी, कि प्रबंधक के भतीजे और बीजेपी नेता के घर में यूपी बोर्ड परीक्षा की कापियां लिखी जाती हैं।

गुरुवार को इंटरमीडिएट रसायन विज्ञान की परीक्षा थी। पुलिस ने सूचना को लेकर पहले से ही तैयारी कर रखी थी। इसके बाद एसडीएम शिवकुमार व सीओ सुरेश कुमार मलिक ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ घर में छापा मार दिया। कोई घर से बाहर निकलने न पाए इसके लिए इसके लिए पुलिस ने चारो तरफ से घर को घेर लिया था।  पुलिस सीधी उस कमरे में पहुंची जहां कॉपियां लिखी जा रही थीं, पुलिस को देखते ही वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग भागने लगे। इसके और पुलिस के साथ धक्का मुक्की करते हुए भागने की कोशिश की। लेकिन कोशिश कामयाब न हुई।

पुलिस की टीम को सभी पर काबू पाने के लिए रिवाल्वर निकल कर धमकाना पड़ा। सीओ और उनके चालक ने अपनी रिवाल्वर व सुरक्षा गार्डों ने राइफल तान दी। लोगों में 53 युवक, तीन पेपर सॉल्व करने वाले, तीन किशोर के साथ तीन युवतियां भी शामिल हैं। इनकी कुल संख्या 62 है। मौके से गनियावली कालेज के प्रबंधक राम कुमार शर्मा को भी पकड़ा है।

बताया जा रहा है, स्कूल प्रबंधक का भाई डीआईओएस दफ्तर में लिपिक के पद पर तैनात है। वहीं डीआईओएस की तहरीर पर  59 लड़कों और तीन लड़कियों समेत कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। साथ ही पार्टी ने कालेज प्रबंधक को कार्यकर्ता के रूप में स्वीकार कर लिया है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button