बॉलीवुड

अब पहले जैसी नहीं रही FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला,शादी के बाद की लुक्स देख कर रह जाएंगे दंग

मुम्बई – टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक, छोटे पर्दे पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के अजीबों गरीब पुलिस के किरदार के लिए लोकप्रिय हैं। हाल ही में FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक ने Instagram पर समुद्र के किनारों से अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। कविता ने गुलाबी बिकनी में काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही है। कविता ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो उर्मिला मातोंडकर कि फिल्म रंगीला का गाना बच रहा है। आपको बता दें कविता इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री है। FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक को उनकी कॉमेडी के लिए जाना जाता है।

कविता को आपने टीवी शो एफआईआर पर देखा होगा, जहां उन्होंने सलमान खान के दबंग अंदाज में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। कविता को विशेष रूप से छोटी पर्दे पर परिवारिक टीवी सिरियल्स में देखा गया है। इससे पहले कविता एक समारोह में रोनीत बिस्वास के साथ नजर आई थी जिसकी खबर सुर्खियों में थी। एफआईआर से एक बार फिर से कविता छोटे पर्दे पर लौटने के लिए तैयार है। पहले इस शो में कपिल शर्मा की टीम के सदस्य अभिनेता आमिर अली और किकू शारदा भी थे। आमिर अली ने इस बारे में कहा था कि, “यह एक शो है जिसमें मैं हमेशा काम करना चाहूँगा।”

लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक की जिनका लुक शादी के बाद  पहले से काफी बदल चुका है। शो में अक्सर हरियाणवी भाषा बोलने वाली कविता अब काफी बोल्ड हो गई हैं।

हाल ही चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक ने समुंदर के किनारे से जो तस्वीरे शेयर की हैं उनमें वो काफी वोल्ड नज़र आ रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि कविता कौशिक के इसी सीरियल में उनके को-एक्टर करन ग्रोवर के साथ अफेयर की खबरे काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों ने ‘नाच बलिये 3’ में एक साथ जोड़ी भी बनाई थी।

आपको बता दें कि FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक का जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में एक मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। अभिनय करने से पहले वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान मॉडलिंग, होस्टिंग और एंकर हुआ करती थीं। साल 2001 में वह कुटम्ब के ऑडिशन के लिए गई और फिर वहां से मुंबई चली आईं। कविता ने अपने टीवी शो की शुरुआत कुटम्ब सीरियल के साथ की। बाद में वह कहानी घर घर की में मान्यता के रूप में नजर आई थी।

फिर उन्होंने ‘कुमकुम’ सीरियल में राहुल वाधवा की पत्नी नैना का किरदार निभाया। वह लोकप्रिय शो ‘रीमिक्स’ में भी देखी गई थी। FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता को तुम्हारी दिशा नामक धारावाहिक में एक छोटे से रोल में भी देखा गया और वह लोकप्रिय शो सीआईडी का भी हिस्सा थी। लेकिन, FIR सीरियल की चन्द्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक को टीवी सिरियल एफ.आई.आर. में एक सुपर कॉप चंद्रकुची चौटाला की भूमिका के लिए जाना जाता है। आपको बता दें कि कविता ने 16 से ज़्यादा टीवी सीरियल में काम करने के अलावा बॉलीवुड की ‘एक हसीना थीं, मुंबई कटिंग, फिलम सिटी, और ज़ंज़ीर जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

 देखिए ये वीडियो –

A post shared by Filmygyan 18 (@filmygyan18) on

आइये हम आप को दिखाते हैं चन्द्रमुखी चौटाला की शादी की कुछ तस्वीरें

चन्द्रमुखी चौटाला आका कविता की शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी रही। मीडिया को इससे दूर रखा गया था

सीरियल ‘FIR’ की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक की शादी केदारनाथ में हुई थी

Related Articles

Close