विशेष

जल्द ही भारतीय टीम की भाभी बन सकती है ये खूबसूरत अभिनेत्री, इस खिलाड़ी से हो सकती है शादी

नई दिल्ली: मित्रों हमारी फिल्म जगत और क्रिकेट का जैसे बहुत पुराना संबंध है, जैसा कि आप लोग अवगत ही होगे, कि कुछ दशक पहले पूर्व भारतीय कप्‍तान कपिल देव का नाम बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री सारिका के साथ जोड़ा गया, और इन दोनों सिलेब्रिटी के संबंध में काफी चर्चा हुई थी। इसके पश्‍चात और भी कई जोडि़यो है, बॉलीवुड और क्रिकेटर के मध्‍य है।

आपको बता दे कि इन दिनों भी बॉलीवुड अभिनेत्रती अनुष्‍का और विराटा कोहली की शादी को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, और भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने में आ रही है, इन बातो से तो यही सिद्ध हो रहा है, कि बॉलीवुड इंडस्‍ट्री और क्रिकेट के बीच बहुत पुराना रिस्‍ता है, जो निरन्‍तर गहरा होता जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि भारतीय टीम के ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐली एवराम को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऐली टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा बन चुकी हैं। बीते दिनों हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में ऐली एवराम को देखा गया था। हालांकि अब इस अफवाह पर एली एवरात ने विराम लगा दिया है।

उन्होंने एक समाचार पत्र को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की आवश्‍यकता नहीं। हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त है। आपको बता दे कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा के साथ जोड़ा गया था, फिलहाल इस संबंध में अभी तो कुछ कहा नही जा सकता है, पर हो सकता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेट खिलाड़ियों के रिश्ते आज भी किसी से छुपी नहीं है, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शादी की थी, लेकिन अब भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के बीच काफी नजदीकियां बढ़ रही है।

आ रही ख़बरों के मुताबिक जल्द ही हार्दिक पांड्या और एली अवराम शादी कर सकती इ इसके लिए ऑफिशियल घोषणा भी की जाएगी.

Back to top button