करिश्मा ने पापा रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में खरीदा बेशकीमती बैग, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

मुम्बई हिन्दी फिल्मों या बॉलीवुड में कपूर ख़ानदान की हमेशा से चर्चा रही है। प्रसिद्ध अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी इसी खानदान से हैं। आपको बता दें कि करिश्मा करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। करिश्मा को उनके घर में ज्यादातर लोग लोलो कहते हैं। 25 जून 1974 को मुम्बई में जन्मी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कई प्रसिद्ध और इनाम जीतने वाली फ़िल्मों में काम किया है। करिश्मा ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म “प्रेम क़ैदी” से की थी। शादी के बाद वो फिल्मों से दूर हो गई और अब तो उनका तलाक भी हो चुका है। आपको बता दें कि करिश्मा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्होंने अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड जीते हैं।

लेकिन, इस बार करिश्मा अपनी किसी फिल्म या किसी इवेंट की वजह से चर्चा में नहीं हैं। बल्कि वो इस बार एक बैग की वजह से सुर्खियों में हैं। करिश्मा की बैग की कीमत इतनी अधिक है वो सुर्खियों में आ गई हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हो सेलीब्रिटी अपने कपड़ों और ज्वेलरी पर लाखों से करोड़ों रुपये तक खर्च करते हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसे स्टार्स है जो अपने महंगे शौक के लिए जाने जाते है। इनमें अब एक और नाम जुड़ गया है। यह नया नाम है कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का। वैसो तो सेलीब्रिटी अक्सर हमें मंहगे मंहगे कपड़े पहने दिख जाते हैं। लेकिन, करिश्मा की बैग की कीमत इतनी अधिक है कि वो खबरों में आ गई हैं।

हाल में ही करिश्मा कपूर 15 फरवरी को अपने पिता रणधीर कपूर की ब्रर्थडे पार्टी में दोनों बहनें करिश्मा और करीना कपूर पहुंची थी, जहां करिश्मा के हाथ में एक ऐसा बैग था जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी। करिश्मा की बैग की कीमत आपको बताने से पहले आपको बता दें कि करिश्मा कपूर के पास इन दिनों कोई भी फिल्में नहीं है। वो अपनी आखिरी बार फिल्म ‘डेंजरस इश्क (2012)’ में नजर आईं थी। फिलहाल करिश्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा तलाक और लव-लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं।

कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे :

दरअसल, करिश्मा 15 फरवरी को अपने पिता रणधीर कपूर की ब्रर्थडे पार्टी में पहुंची थी। इस पार्टी में जो हैंडबैग लिया हुआ था, उसकी चर्चा चारों ओर की जा रही है। करिश्मा की बैग की कीमत इतनी अधिक है कि जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि करिश्मा इस पार्टी में काफी खूबसूरत दिख रही थी। दरअसल, इस पार्टी में करिश्मा ने जो स्लिंग बैग लिया हुआ था, उसकी कीमत 2 लाख रुपए है।

आपको बता दें कि करिश्मा का यह बैग Gucci ब्रांड का है, जो पूरी तरह से लैदर से बना हुआ है। गुची की वेबसाइट से करिश्मा द्वारा कैरी किये गए इस बैग की कीमत पता चली। वेबसाइट के मुताबिक, करिश्मा की बैग की कीमत काफी अधिक है। बैग की कीमत 3200 डॉलर है यानी कि 2 लाख रुपए है। आपको बता दें कि पापा रणधीर की शादी में करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंची थी और इस पार्टी में नवाब खानदान के तैमूर अली खान भी अपनी मम्मी करीना कपूर के साथ पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.