विशेष

जुड़वाँ भाइयों ने दे दिया जुड़वाँ बहनों को दिल, पर अब उन के साथ जो हो रहा है जान कर रह जाएंगे दंग

अमेरिका जुड़वाँ भाइयों जुड़वाँ बहनों से प्यार : अक्सर आपने फिल्मों में कई अजीबो-गरीब तरह की घटनाओं को होते देखा होगा। फिल्मों में होने वाली इन घटनाओं को देखकर मन में हर बार यही सवाल आता है कि क्या सच में ऐसा असल जीवन में भी हो सकता है? इसी में से एक बात है जुड़वाँ लोगों के बारे में। फिल्मों में अक्सर जुड़वाँ लोगों की कहानी दिखाई जाती है। जिसे देखकर यह सवाल उठता है कि सच में अगर ऐसा हुआ तो क्या होगा?

किस कदर तक हो सकती है कंफ्यूजन:

अभी हाल ही में बॉलीवुड में इसी को लेकर जुड़वाँ 2 नाम की एक फिल्म भी बनी है। इसमें दोनों भाईयों की शक्ल एक जैसी होती है। इस वजह से कई लोग उन्हें पहचानने में भूल कर देते थे। हालाँकि वो तो फिल्म थी। अब सोचिये अगर ऐसा सच में हो जाए तो क्या होगा? उससे भी बड़ी बात अगर जुड़वाँ भाइयों जुड़वाँ बहनों से प्यार हो जाये और दोनों शादी कर लें तो यह कंफ्यूजन किस कदर तक हो सकती है? यह सोचकर ही डर लगने लगता है।

सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की दे रहे हैं प्रतिक्रिया:

लेकिन हैरान होने की बात नहीं है। हाल ही में अमेरिका में एक ऐसा कपल सामने आया है, अगर दोनों साथ में खड़े हो जाएँ तो देखकर लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल यहाँ रहने वाले जुड़वाँ भाइयों जुड़वाँ बहनों से प्यार हो गया है।

सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों ने एक ही साथ जुड़वाँ बहनों को प्रपोज किया अब दोनों एक ही साथ शादी भी करने वाले हैं। इस पुरे मामले में सबसे मजेदार बात है सोशल मीडिया पर लोगों की इस कपल के बारे में प्रतिक्रिया।

पहली ही नज़र में दोनों जुड़वाँ भाइयों ने दे दिया जुड़वाँ बहनों को दिल:

लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों के कमेंट पढ़कर आपको सच में हैरानी होगी। सबसे ज्यादा सवाल इन दोनों कपल से यही पूछे गए हैं कि आप दोनों एक दुसरे को लेकर कभी कंफ्यूज नहीं होंगे क्या?। इसी तरह के कई और मजेदार रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें 34 साल के जुड़वाँ भाइयों जॉश और जेरेमी सेलर्स की मुलाकात के फेस्टिवल के दौरान 31 साल की जुड़वाँ बहनों ब्रिटनी और ब्रियाना स्पीयर्स से हुई थी। पहली ही नज़र में इन्हें देखकर दोनों भाइयों ने अपना दिल इन जुड़वाँ बहनों को दे दिया।

लग रही थी पूरी घटना एक फिल्म की तरह:

उसी समय दोनों भाइयों ने दोनों बहनों को प्रपोज करने का मन बना लिया था। दोनों जुड़वाँ बहनों में से ब्रियाना ने बताया कि जब हम मेले में घूम रहे थे तभी ये दोनों जुड़वाँ भाई आये। उस समय का नज़ारा बड़ा ही अजीब था। वो दोनों हमें देख रहे थे और हम दोनों उन्हें। पूरी घटना एक फिल्म की तरह लग रही थी। सबकुछ स्लो मोशन में चल रहा था। हम पुराने जन्मों के रिश्तों में यकीन करते हैं। आपको बता दें जेरेमी से ब्रियाना और जॉश से ब्रिटनी की सगाई हो चुकी है और चारो जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close