बॉलीवुड

जिस शो को करते करते मां की हुई थी डेथ, अब उसी में होगी बेटी की शानदार एंट्री

मुंबई: बॉलीवुड में बड़े से बड़े सितारों की मां का किरदार निभा चुकी रीमा लागू को तो आप सभी जानते ही होंगे? जी हां, रीमा लागू का पिछले साल निधन हो गया था, जिसकी वजह बॉलीवुड गमगीन हो गया था। रीमा को आज भी कोई भूला नहीं पाया है, क्योंकि उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बेहतरीन जगह बना चुकी थी, आज भले ही वो हमारे बीच नहीं मौजूद है, लेकिन आज भी लोग उन्हें पहले जितना ही पसंद करते हैं। रीमा लागू की बेटी

बॉलीवुड एक्ट्रर्स रीमा लागू को आखिर समय सीरियल में देखा गया था। जी हां, हम उसी सीरियल की बात कर रहे हैं, जिसमें काम करते करते ही रीमा की मौत हो गई थी। बता दें कि रीमा को आखिरी बार सीरियल नामकरण के सेट पर देखा गया था, जिसमें वो दयावंती का किरदार निभा रही थी। रीमा की डेथ दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। सीरियल नामकरण में रीमा का किरदार निगेटिव था, लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से आज इस सीरियल की गिनती टॉप शो में होने लगी है।

टीवी सीरियल नामकरण में काम करते समय रीमा की डेथ हो गई थी, लेकिन खबर ये आ रही है कि अब इसी सीरियल में उनकी बेटी नजर आने वाली है। जी हां, खबर के मुताबिक, रीमा लागू की बेटी मृणमयी लागू इस सीरियल में एंट्री करने वाली है। दरअसल, मेकर्स ने उन्हे इस सीरियल में काम करने के लिए अप्रोच किया है, जिसके बाद उन्होंने इसके लिए हां भी कर दिया है।

मराठी फिल्मों में धूम मचाने के बाद मृणमयी

रीमा लागू की बेटी भी उन्ही की तरह एक्टिंग की दुनिया में मशहूर हैं। बता दें कि मृणमयी मराठी फिल्मों में काम करती है, जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह पहचान नहीं मिल पाई है। हालांकि, मृणमयी फिल्म 3 idiots और तलाश को असिस्ट भी कर चुकी है। मराठी फिल्मों में धूम मचाने के बाद अब मृणमयी छोटे पर्दे पर भी धूम मचाने के लिए तैयार हो चुकी हैं।

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म जख्म से इंस्पायर सीरियल नामकरण में एक बार फिर से लंबे लीप की तैयारी हो चुकी है, जिसके बाद कहानी की तस्वीर को बदलने की पूरी तैयारी की जा चुकी है। बता दें कि लीप के बाद सीरियल नामकरण में रीमा लागू की बेटी मृणमयी धमाकेदार एंट्री करेंगी। साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस सीरियल में अपनी मां की तरह मृणमयी भी निगेटिव किरदार में ही नजर आएंगी।

Back to top button