दिलचस्प

केजरीवाल के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर मिला बहुत ही शानदार जवाब! देखिएं ये मजेदार वीडियो

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद इसकी प्रमाणिकता को लेकर तरह-तरह के सवाल किये गए। जबकि सेना के DGMO ने खुद प्रेस कांफ्रेंस के जरिये इस सर्जिकल स्ट्राइक की सूचना दी थी। फिर भी देश में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। चाहें कांग्रेस के संजय निरुपम हों या आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, इन सभी ने इसके सबूत कि मांग की। अरविन्द केजरीवाल ने वीडियो जारी करके सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत देने की बात की। जिसकी पाकिस्तान ने खूब सराहना की। ट्विटर पर #PakStandsWithKejriwal भी ट्रेंड हुआ। अब भारतीय सेना ने बहुत ही शानदार ढंग से अरविन्द केजरीवाल को इसका जवाब दिया है। Kejriwal evidence surgical strike.

देखिये, सेना ने कैसे दिया अरविन्द केजरीवाल को शानदार जवाब (Kejriwal evidence surgical strike) –

अरविन्द केजरीवाल के सबूत मांगने पर कई राजनीतिक दलों ने विरोध किया। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सेना के जवान बॉर्डर के उस पार आतंकियों को ढूंढ़कर मार देते हैं। इसके बाद उनमें से एक सैनिक कहता है कि सबूत के तौर पर दिखाने के लिए आतंकियों की लाश को लेकर ही वो पोस्ट पर वापस जायेगा। ये सुनकर दूसरा जवान हैरान रह जाता है।

लेकिन फिर वो सैनिक ये बताता है कि कैसे भारत में नेता सेना से सबूत मांग रहे हैं। इसी को ध्यान में रखकर वो आतंकियों की लाश को लेकर पोस्ट पर वापस जाने की बात कहता है।

विडियों में केजरीवाल पर कि गई विशेष बात  –

ये डाक्यूमेंट्री फिल्म है और इसे V SEVEN PICTURES ने YOU TUBE पर अपलोड किया है. इसका मकसद केवल इतना है कि सेना की कार्यवाई पर देश को सेना के साथ खड़ा होना चाहिए ना कि सेना के खिलाफ!

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close