हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

जानिये कहाँ है दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स मार्केट

चकला, कोठा, दड़बा ये सारे नाम है वेश्यावृत्ति करने वाली महिलाओ के अड्डों के, भारत में ऐसे अड्डों में मशहूर है. दिल्ली का जी. बी. रोड, मुंबई का मीरा रोड, वाराणसी के कोठे, जयपुर का तीलावड़ा. क्या आपने कभी सोचा है की दुनिया सबसे बड़ा चकला कहाँ होगा. जहाँ हर उम्र की औरते अपने जिस्म का सौदा करती होगी. औरतें ही क्यूँ आज कल तो मर्दों की भी मांग इस फिल्ड में बहुत बढ़ गयी है. तो आखिर कहाँ है दुनिया की सबसे बड़ी सेक्स मार्केट(World’s biggest sex market)

दुनिया की सबसे बड़ी सेक्स मार्केट

दुनिया की सबसे बड़ी सेक्स मार्केट होने का तमगा मिला है ‘पटाया’ को. हो सकता है आप में बहुत से लोगों ने इस जगह का नाम न सुना हो. दरअसल पटाया थाईलैंड में स्थित हैं. थाईलैंड की राजधानी बैंकाक से इसकी दूरी ज्यादा नहीं है. समुद्र के किनारे स्थित ये शहर दुनिया का सेक्स कैपिटल कहा जाता है. नए लोगो के साथ सेक्स करने के शौक़ीन लोग अक्सर यहाँ का दौरा करते है.

यहाँ बड़ी तादात में मेल सेक्स वर्कर भी उपलब्ध हैं

यहाँ की सबसे बड़ी खासियत है. यहाँ की वैरायटी आप को यहाँ किसी भी देश और किसी भी उम्र की महिला सेक्स वर्कर मिल जाएगी. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है की ये जगह सिर्फ़ महिला सेक्स वर्करों के लिए है. यहाँ बड़ी तादात में मेल सेक्स वर्कर भी उपलब्ध हैं.

इस शहर में आप सेक्स से पहले भी सेक्स वर्कर को नग्न अवस्था में देख सकते है, जिसके लिए आपको इन्हें कोई भी पैसे नहीं देने पड़ते है. दरअसल यहाँ भी एक सिस्टम काम करता है सबसे पहले शाम के वक़्त सेक्स वर्कर अपने कपड़े उतार कर एक स्टेज पर खड़ी हो जाती है और वहां आने वाले लोगों को अपने अंगो का प्रदर्शन करती है. उसके बाद ये लोग अपनी मनपसंद सेक्स वर्कर को चुनते है और उसके साथ सेक्स करते हैं. ऐसी सहूलियत आपको सिर्फ़ पटाया में ही मिल सकती है. तभी तो लोग इसे दुनिया की सेक्स कैपिटल कहते है.

DMCA.com Protection Status