‘किस डे’ का नाम लेकर छात्रा को KISS करने लगा शिक्षक और फिर जो हुआ उसके बारे में सोच भी नही सकते

महिलाओं और लड़कियों के प्रति होने वाले अपराधों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है और एक यह एक बेहद चिंताजनक विषय है। अभिभावक अपने बच्चों को पढ़ने के लिए स्कूल भेजते हैं लेकिन अब तो स्कूल भी सुरक्षित नहीं रहे। पिछले कुछ सालों से स्कूलों में बच्चों के शोषण और यौन उत्पीड़न की काफी घटनाएं बढ़ी हैं। हमारे देश में स्कूल को शिक्षा का मंदिर समझा जाता है और बच्चों के अच्छे भविष्य की नींव रखने के लिए उन्हें स्कूल भेजा जाता है लेकिन अब स्कूलों से ऐसी घटनाओं की खबरें आती रहती हैं जिनको सुनकर लोगों को अपने बच्चों स्कूल भेजने से भी डर लगने लगा है। हाल ही में एक ऐसी ही किस डे घटना सामने आई है जहां एक शिक्षक ने छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बहुत अश्लील हरकत की है।

दरअसल सूरत के गांधीवाड़ी स्थित सरस्वती हिंदी हाईस्कूल से एक ऐसा मामला सामने आया है जो काफी शर्मनाक है। बता दें कि इस स्कूल में पढ़ाने वाला एक टीचर छठी कक्षा की छात्रा को बहला-फुसला कर उसे किस करने लगा। इस टीचर का नाम ओम प्रकाश यादव है और यह स्कूल में बच्चों को विज्ञान पढ़ाता है। उमरगाम पुलिस थाने में दर्द की गई शिकायत में लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी छठी कक्षा में पढ़ती है और टीचर ने उनकी बेटी के साथ बहुत अश्लील हरकत की है। आपको बता दें कि हुआ कुछ यूं था कि एक दिन विज्ञान पढ़ाने वाले टीचर ओमप्रकाश यादव ने पीड़ित छात्रा से कहा कि मुझे विज्ञान की कॉपी चेक करनी है इसलिए क्लास के सभी बच्चों की कॉपियां लेकर स्टाफ रूम में आ जाओ।

आज किस डे है

छात्रा जब कॉपियां लेकर स्टाफ रूम में पहुंची तो शिक्षक ने स्टाफ रूम का दरवाजा बंद कर दिया और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। टीचर ने छात्रा से कहा कि आज किस डे है और इस दिन लड़के लड़कियां किस करते हैं इसलिए मैं तुम्हें आज किस दे रहा हूं, यह बातें कहते हुए टीचर छात्रा को किस करने लगा। छात्रा ने उसका विरोध भी किया लेकिन टीचर जबरदस्ती उसे चूमने लगा जिसके बाद छात्रा काफी घबरा गई। टीचर ने छात्रा को धमकी भी दी कि इस बारे में किसी को ना बताएं। परंतु छात्रा ने घर पहुंचते ही माता पिता को इस घटना के बारे में सबकुछ बता दिया।

लड़की के पिता को जब इस बारे में पता चला तो वह काफी गुस्से में हो गए और आग बबूला होकर सीधे छात्रा की स्कूल जा पहुंचे। पहले तो उन्होंने इस बात की जानकारी प्रिंसिपल को दी, बाद में उस टीचर की काफी बुरी तरह पिटाई भी की। इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस में भी शिकायत कर दी। पुलिस वालों ने स्कूल पहुंच कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि स्कूल में CCTV कैमरा लगे हुए थे जिनमें यह घटना रिकॉर्ड हो गई थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो टीचर की सारी पोल खुल गई और उस उस की सारी सच्चाई पुलिस के सामने आ गई पुलिस ने टीचर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है।