शाहरुख और सलमान की ये खूबसूरत हीरोइन आजकल करती है बेहद गन्दा काम, जानकर नहीं होगा यकीन

मुम्बई – शाहरुख और सलमान की ये खूबसूरत हीरोइन आजकल करती है बेहद गन्दा काम, जानकर नहीं होगा यकीन : 90 के दशक में बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी ग्लैमरस बॉडी और खूबसूरती से लोगों को अपना दिवाना बनाया है। हालांकि, उनमें से कुछ को लोग भुल चुके हैं जबकि उनमें से कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज भी लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हुई हैं। उनमें से ही एक हैं फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी। अपनी खूबसूरती, सुंदरता, आकर्षण और बोल्डनेस ने की वजह से वो 90 के दशक के बॉलीवुड की सेक्स सिंबल बन गई थीं।

हालांकि, लोगों के बीच लोकप्रिय होने के बावजूद फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस अब बॉलीवुड के भूल बिसरे सितारों में से एक हो गई हैं। लेकिन, हम आपको उन्हें भूलने नहीं देंगे। आज हम 90 के दशक के बोल्ड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसपर आपको यकीन नहीं होगा। इससे पहले कि आपको बताये कि फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस ऐसा क्या काम करती हैं आपको उनके बारे में कुछ बता देते हैं।

ममता कुलकर्णी ने अपना कैरियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था। बॉलीवुड में पहचान मिलने के बाद ममता ने बॉलीवुड में साल 1993 की हिट फिल्म तिरंगा के साथ धमाकेदार डेब्यू किया। बाद में, ममता ने कई बोल्ड रोल किये, जिसमें करण अर्जुन में पहली बार उन्होंने एक टॉपलेस सीन किया था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान, सलमान खान और काजोल के साथ नजर आई थी। उस समय  ममता ने फिल्म के लिए बोल्ड सीन करने का जोखिम लिया था। इसके अलावा, आमिर खान की फिल्म बाज़ी और अक्षय कुमार की फिल्म सबसे बडा खिलाडी में भी उनकी बोल्डनेस नज़र आई। ‘प्यार मुझ करे’ सांग आज अभी भी युवाओं को काफी पसंद आता है।

साल 1992 में फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस ममता ने स्टारडस्ट पत्रिका के कवर के लिए टॉपलेस फोटो शूट कराया, जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियोँ में आ गई। आपको जानकर हैरानी होगी की ममता ने बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम करने से मना किया है। जी हां, ममता अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे कई बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम करने से इंकार कर चुकी हैं। ममता ने 90 के दशक में कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों जैसे सपूत, अंगारा, मि. एंड मिसेज खिलाडी, बंधन, अनाड़ी नंबर 1, दुल्हे राजा, शिकारी, होगी प्यार की जीत और करीब जैसी फिल्मों में काम करने से इंकार किया था।

2002 की फिल्म कभी तुम कभी हम में काम करने के बाद ममता कुलकर्णी ने अभिनय करना छोड़ दिया। लेकिन, अब इतने सालों बाद फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद फिल्म करण अर्जुन की एक्ट्रेस ममता को उनके पति के साथ साल 2015 में करीब 2000 करोड़ की हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था। ऐसा माना जाता है कि वह अपने पति के साथ मिलकर यह काम कर रही थीं। उनके गिरफ्तार होने की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। ममता कुलकर्णी फिल्म करण-अर्जुन के बाद काफी फेमस हो गई थीं।