विडियो- दिल्ली की बस में खुले आम छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता रहा शख्स, किसी ने नहीं की मदद

आजकल महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. बस, ट्रेन और प्लेन की बात तो छोड़ दीजिये महिलाएं अपने ही घर में महफूज़ नहीं हैं. उनकी इज्जत हमेशा दांव पर लगी रहती है. उन्हें इस बात का डर हमेशा सताता रहता है कि पता नहीं कब कोई आएगा और उनके दामन में दाग लगाकर चला जाएगा. अकेले की बात तो छोड़िये, आस-पास बड़ी संख्या में लोग होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. हैरानी तब होती है जब हजारों लोगों के बीच लफंगे छेड़खानी करने की हिम्मत रखते हैं और वहां मौजूद लोग मूक दर्शक बनकर सिर्फ तमाशा देखते रहते हैं. ऐसी ही एक शर्मनाक घटना राजधानी दिल्ली से सामने आई है. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस घटना को सरे आम सबके सामने बस में अंजाम दिया गया.

शख्स खचाखच भरी बस में कर रहा था अश्लील हरकत

दरअसल, एक अधेड़ उम्र का आदमी बस में बैठकर खुले आम बिना किसी डर के हस्तमैथुन कर रहा था. दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने अधेड़ उम्र के आदमी की इस शर्मनाक हरकत का विडियो बनाया. आदमी खचाखच भरी बस में छात्रा के बगल में बैठकर अपनी गोद में थैला रखकर हस्तमैथुन कर रहा था. छात्रा ने उसकी इस अश्लील हरकत को रिकॉर्ड कर लिया. बाद में छात्रा ने इसका विडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. छात्रा का कहना है कि वह लोगों की नजरों से बचकर इस काम को अंजाम दे रहा था लेकिन उसके साथ बैठे होने की वजह से छात्रा को उसकी ये हरकत साफ दिखाई दे रही थी. बता दें कि यह घटना 7 फरवरी को दिल्ली के एक बस में घटी. छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि इस दौरान वह शख्स उसे छूने की कोशिश भी कर रहा था.

अश्लील हरकत को कैमरे में किया रिकॉर्ड

उसकी यह हरकत देखकर छात्रा जोर से चिल्लाई. लेकिन हैरानी की बात यह है कि चिल्लाने पर भी शख्स नहीं घबराया और अपनी अश्लील हरकत में लगा रहा. छात्रा का कहना है ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसके चिल्लाने पर भी बस में मौजूद किसी व्यक्ति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. चिल्लाने पर भी कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया जिस वजह से शख्स का आत्मविश्वास और बढ़ गया. बता दें कि घटना उस वक्त घटी जब बस दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में थी. उसकी अश्लील हरकत रिकॉर्ड करने के बाद छात्रा बस से उतर गई और सीधे पुलिस स्टेशन जाकर यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई. बता दें कि अब तक शख्स की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

इस वारदात ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. वैसे तो दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की घटनाएं आये दिन महिलाओं के साथ होती रहती है. लेकिन बहुत ही कम ऐसी महिलायें होती हैं जो अपने साथ होने वाले यौन उत्पीड़न की शिकायत पुलिस में दर्ज कराती हैं. हमारी हर महिला से गुजारिश है कि अपने साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ उठायें. यदि आज आपने इन लोगों को छोड़ दिया तो कल को किसी और के साथ ये लोग ऐसी हरकत करेंगे. बिना किसी डर के वह इस तरह की घटिया हरकत को अंजाम देंगे. इसलिए डर कर पीछे नहीं हटें बल्कि ऐसे लोगों का डट कर सामना करें.

देखें विडियो-