विशेष

सोनाक्षी सिन्हा पागल है इस खतरनाक बल्लेबाज के लिए, नाम जान कर पाएंगे यकीन

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना है. आये दिन क्रिकेट जगत के किसी न किसी खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना के साथ जुड़ता रहता है. क्रिकेट प्लेयर्स का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ लिंक अप्स की खबरें आती ही रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी ने इस बात पर मुहर लगा दी थी कि अधिकतर अभिनेत्रियों का दिल खिलाड़ियों के लिए ही धड़कता है. सिर्फ शादी से नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस की खिलाड़ियों में लेकर उनकी पसंद भी इस बात को पुख्ता करती है कि उनकी दिलचस्पी खिलाड़ियों में पहले से ही थी. हाल ही में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बताया था कि उन्हें भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा पर क्रश था और मौका मिलने पर वह उनकी बल्लेबाजी जरूर देखती थीं. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि उन्हें गौतम गंभीर बहुत पसंद हैं और वह उनकी बल्लेबाजी कभी मिस नहीं करतीं. इसी खुलासे की लिस्ट में एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ चुका गया है. बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा का नाम अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

सुरेश रैना पर है सोनाक्षी को क्रश

सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें टीम इंडिया के एक प्लेयर बहुत पसंद हैं. जब भी मैच आता है तो सोनाक्षी की कोशिश रहती है कि वह उनकी पारी जरूर देखें. सोनाक्षी सिन्हा का दिल जिस प्लेयर के लिए धड़कता है वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के सबसे धाकड़ खिलाड़ी सुरेश रैना हैं. सोनाक्षी को सुरेश रैना की बल्लेबाजी बहुत पसंद है और मौका मिलने पर वह उनकी बल्लेबाजी का पूरा आनंद उठाती हैं.

सोनाक्षी ने बताया कि सुरेश रैना के अच्छे प्रदर्शन के बाद वह उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देना नहीं भूलतीं. वैसे मानना पड़ेगा कि खिलाड़ियों के मामले में सोनाक्षी की पसंद तो अच्छी है. सुरेश रैना एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें पूरा देश पसंद करता है. बता दें कि कुछ साल पहले सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी रचाई थी. फिलहाल दोनों की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रैना रखा है.

फिल्म ‘दबंग’ से की अपने करियर की शुरुवात

सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का नाम आज बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में आता है. बता दें कि सोनाक्षी को फिल्म में लाने वाले सलमान खान ही हैं. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘दबंग’ सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने रातों रात सोनाक्षी को स्टार बना दिया था. इसके बाद ‘दबंग 2’ में भी सोनाक्षी सिन्हा ही कास्ट की गईं और यह फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने आर राजकुमार, लूटेरा, राऊडी राठौड़, फोर्स 2, अकीरा और नूर जैसी कई फिल्मों में काम किया. सभी फिल्मों में उनके अभिनय को दर्शक और क्रिटिक ने सराहा. आज सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. बता दें कि सोनाक्षी का जन्म 2 जून 1987 को पटना (बिहार) में हुआ था. सोनाक्षी सिन्हा अपने जमाने के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं.

दोस्तों हमें उम्मीद है कि आपको हमारी ये आर्टिकल पसंद आई होगी. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Back to top button