बॉलीवुड

मसाज पार्लर के अंदर से कुछ ऐसा करती दिखी अमिताभ बच्चन की नातिन, वायरल हुआ वीडियो

मुम्बई – बॉलीवुड स्टार्स के बच्‍चे अक्‍सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। इसका ताजा उदाहरण ये है कि श्रीदेवी की बेटी, जह्नावी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी हैं। ऐसे में बिग बी की नातिन नव्‍या कहां पीछे रहने वाली थी। वो भी आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में नव्या का एक डांसिंग डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया था। अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्या नवेली नव्दा यूं तो अक्‍सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया छाई रहती हैं, लेकिन इस बार उनका एक बेहद प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, देश के सबसे चर्चित परिवारों में गिने जाने वाले अमिताभ का परिवार नव्या की वजह से कई बार सुर्खियों में आ चुका है। लेकिन, इस बार भी नातिन नव्या की वजह से अमिताभ परिवार की काफी बेइजती हो रही है। खबरों के मुताबिक, इन दिनों सोशल मीडिया पर नव्या एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। वैसे तो अमिताभ बच्चन का परिवार अक्सर लाइम लाइट से दूर ही रहता है लेकिन, कभी ऐश्वर्या और श्वेता नंदा के मनमुटाव तो कभी नातिन नव्या नवेली और पोती आराध्या की वजह से अमिताभ बच्चन का परिवार सुर्खियों में आ ही जाता है।

आज हम आपको नव्या का एक ऐसा वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी इस पर यकीन नहीं होगा। दरअसल, यह कोई ऐसा वैसा वीडियो नहीं है बल्कि इस वीडियो में नव्या बेहद सधी हुई डांसर की तरह डांस करते नज़र आ रही हैं। नव्या नवेली के इस वीडियो को देखकर आपका मुड बन जायेगा। अगर आपने नव्या की झलक अभी तक नहीं देखी है तो आप इस वीडियो में देख सकते हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन की बेटी और नव्या की मां श्वेता नंदा एक्टिंग से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक और मामी ऐश्वर्या राय के नक्शे कदम पर चलते हुए एक स्टार किड्स की तरह हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। खबरों के मुताबिक, नव्‍या भी बच्‍चन परिवार की तरह एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं और इसके लिए वो लगातार मेहनकृत भी कर रही हैं।

यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोविंग भी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। लोग नव्या को काफी पसंद भी करते हैं और उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट आते हैं। लेकिन, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि कुछ सालों पहले नव्या नवेली और शाहरुख खान के बेटे आर्यन का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। खबरों में ऐसा कहा गया कि यह वीडियो नव्या और शाहरुख़ के बेटे आर्यन अतरंग पलों का है। हालांकि, यह खबर बिल्कुल झुठ साबित हुई। बाद में ऐसा पता चला की इन दोनों स्टार्स किड्स को बदनाम करने के लिए किसी ने ऐसा किया था।

देखिये वीडियो –

Back to top button