बॉलीवुड

इस भारतीय क्रिकेटर के लिए धड़कता है आलिया भट्ट का दिल, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे यंग हीरोइन हैं. अपनी क्यूटनेस की वजह से आलिया सबकी फेवरेट बन गई हैं. सिर्फ क्यूटनेस की वजह से नहीं बल्कि आलिया अपनी अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी अभिनय का लोहा अब तक कई फिल्मों में मनवाया है. हाईवे, डिअर ज़िंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया आदि में वह अपना कमाल का अभिनय दिखा चुकी हैं. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया का नाम उसी फिल्म से डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते थे. लेकिन कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है. जानिये आलिया भट्ट का दिल किस के लिए धड़कता है?

आजकल कटरीना कैफ और आलिया की दोस्ती हर जगह सुर्खियां बटोर रही है. कई जगहों पर आलिया और कटरीना साथ दिखाई देती हैं और उनके बीच की बॉन्डिंग देखकर कोई भी यही कहेगा कि दोनों पक्की सहेलियां बन चुकी हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट का एक सीक्रेट बताने जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियों का आये दिन किसी न किसी क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ता रहता है. क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का रिश्ता बहुत पुराना है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शादी रचाई. ऐसे में आलिया की भी तो खिलाड़ियों में कोई न कोई पसंद जरूर होगी. तो बता दें कि आलिया भट्ट का दिल इस भारतीय क्रिकेटर के लिए धड़कता है वो बहुत बड़ी फैन हैं. कौन है वह क्रिकेटर? चलिए आपको बताते हैं.

रोहित शर्मा पर फिदा है आलिया भट्ट का दिल

बता दें कि आलिया को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा बहुत पसंद हैं. मौका मिलने पर वह रोहित की बल्लेबाजी जरूर देखती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने बताया कि क्रिकेट देखना उन्हें ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन उन्हें रोहित शर्मा बहुत पसंद हैं. क्रिकेट की फैन नहीं होने के बावजूद वह रोहित शर्मा की बल्लेबाजी बहुत चाव से देखती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब रोहित शर्मा टीम के लिए रन बनाते हैं. खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया एक नए शख्स को डेट कर रही हैं. उनका ये नया दोस्त एक कारोबारी है.

सुनील मित्तल के बेटे को कर रही हैं डेट

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया बिजनेसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं. कुछ दिनों पहले यह भी खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन यह खबर गलत निकली और पता चला कि आलिया रणबीर को नहीं बल्कि केविन मित्तल को डेट कर रही हैं. साल 2017 में आलिया की मुलाकात केविन से वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और बात डेट तक पहुंच गई. बता दें कि केविन मित्तल अरबपति सुनील मित्तल के बेटे हैं. सोशल एप हाइक मैसेंजर के फाउंडर केविन मित्तल हैं. आलिया और केविन की डेट की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि आलिया की तरफ से अभी इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इन दिनों आलिया अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे.

Back to top button