बॉलीवुड

वेश्याओं की वजह से शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का हुआ बुरा हाल, घर छोड़ने का किया फैसला

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। आप जानते है कि शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेता है और उनके फैंस की संख्या काफी ज्यादा है परंतु उनकी पत्नी मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती है इसलिए वह इतनी पॉवुलर नहीं है। जब मीरा और शाहिद की शादी हुई थी तो बहुत से लोगों के मन में इस बात को लेकर संदेह था कि आखिर मीरा फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को हैंडल कैसे करेंगी लेकिन मीरा ने अपने स्टाइलिश अवतार से लोगों का मुंह बंद करते हुए शाहिद कपूर का पूरा साथ दिया। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को लेकर एक खबर आई है जिसमें पता चला है कि इन दिनों वह एक अनोखी समस्या से जूझ रही है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर अपनी पत्नी के साथ जुहू में सी फेस अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन इस जगह से उनकी पत्नी मीरा को काफी दिक्कत हो रही है। दरअसल ये इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है और इस इलाके के लोग सेक्स वर्करों की हरकत से काफी परेशान है। ऐसे में अपने घर केे आस-पास सेक्स वर्कर्स की ज्यादा संख्या के चलते शाहिद और मीरा का अब घर में रहना काफी मुश्किल हो गया है, उनको यहां रहने में काफी शर्म आने लगी है। आप जानते हैं कि भारत में सेक्स वर्कर्स को लोग काफी तुच्छ समझते हैं और इन के मुंह लगना पसंद नहीं करते। लोगों के मन में सेक्स वर्कर्स की काफी खराब छवि बनी हुई है। यहीं कारण है कि इन सेक्स वर्करों ने शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा की जिंदगी का सुख चैन छीन लिया है।

जुहू का ये इलाका वेश्यावृत्ती के लिए इतना बदनाम है कि यहां कई सेक्स वर्कर्स और दलाल खुलेआम सड़कों पर खड़े रहते हैं। अब शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा को इस इलाके में रहना मुश्किल लग रहा है और इसी वजह से शाहिद और मीरा अपने जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट को छोड़ने पर मजबूर हो गए हैं। शाहिद ने ये अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था लेकिन उस वक्त शाहिद कपूर सिंगल थे उनकी शादी नहीं हुई थी और तब शाहिद ने इस समस्या पर गौर नहीं किया लेकिन अब उनका यहां रहना इतना मुश्किल हो गया है। अब वह इस जगह को छोड़कर किसी दूसरी जगह घर लेने की सोच रहे हैं।

शाहिद और मीरा राजपूत ने काफी दिन पहले अपने लिए बांद्रा में एक नया घर देखा था जो कि उनको काफी पसंद आया था। खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर और उनकी पत्नी इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं। आपको बता दें कि इस फ्लैट में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी कुछ समय तक साथ रहे थे लेकिन बाद में उन दोनों के बीच तकरार हो गई और उनका ब्रेकअप हो गया। शाहिद कपूर हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएं थे जिसमें उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से काफी लोगों का दिल जीता और उनकी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की।

Related Articles

Close