बॉलीवुड

माधुरी को अपने बेडरूम में ले जाना चाहता था 17 साल छोटा ये एक्टर, वजह जानकर हैरान रह गयीं माधुरी

माधुरी दीक्षित आज के समय किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. माधुरी ने अपने समय बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्म दी हैं. माधुरी ने हर फिल्म में ऐसे रोल किया है जैसे वह रोल उनके लिए ही हो. बता दें कि माधुरी ने साल 1984 में बॉलीवुड में शुरुआत की थी. अपनी शानदार एक्टिंग के बलबूते माधुरी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की सूची में आती हैं. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म अबोध के साथ शुरुआत हुई. माधुरी की खूबसूरती का हर कोई दीवाना रहा है, लेकिन आज हम आपको माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

17 साल छोटा ये एक्टर माधुरी दीक्षित को ले जाना चाहता था अपने बेडरूम…

यूँ तो खूबसूरत माधुरी दीक्षित के सिर्फ भारत में ही नहीं देश और दुनिया में कई आशिक हैं, लेकिन आज हम आपको यहाँ एक ऐसे बॉलीवुड के एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा. माधुरी दीक्षित को अपने बेडरूम में ले जाने की मंशा रखने वाला ये कोई और नहीं बल्कि था सिद्धार्थ मल्होत्रा. जी हाँ माधुरी दीक्षित से उम्र में तकरीबन 17 साल छोटे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये बात खुद एक लाइव शो में बताई थी. सिद्धार्थ के मुंह से निकली इस बेतुकी बात को सुनकर सभी के मुंह खुले-के-खुले रह गए थे.

सिद्धार्थ ने बताई ये वजह

दरअसल ये बात है करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण की. इस शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ, आलिया, और वरुण आये हुए थे. ऐसे में जब रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने बेडरूम में ले जाना चाहते हैं तो उन्होंने बिना सोचे समझे तपाक से कहा माधुरी दीक्षित. सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर सभी के मुंह खुले के खुले रह गए थे. हालाँकि सिद्धार्थ ने बताया कि ये उनका माधुरी दीक्षित के लिए प्यार है बस और कुछ नहीं.

ये जवाब सुनकर कुछ ऐसा था माधुरी दीक्षित का रिएक्शन

इसी शो के एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित और जूही चावला भी आई हुईं थी. ऐसे में जब करण जौहर ने उन्हें ये वीडियो दिखाया जिसमें सिद्धार्थ ने कहा कि, “वो बहुत अच्छी डांसर हैं उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं. यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं.” सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी दीक्षित ने कहा था कि, “मैं हैरान हूं. क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close