सियासत ए पकौड़ा पर बढ़ा बवाल, कांग्रेसियों ने बेचे पकौड़े तो बीजेपी ने जताई नाराजगी

मध्य प्रदेश: पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान पर अभी तक सियासत संग्राम जारी है। जी हां, पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पकौड़ा बेचना भी रोजगार है, तो ऐसे में कांग्रेस ने बीजेपी को इस मुद्दे पर लगातार घेरती हुई नजर आ रही है। दरअसल, रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को विपक्ष चारो तरफ से पहले से ही घेर रही थी, लेकिन पीएम मोदी के पकौड़े वाले बयान से तो जैसे विपक्ष नई ऊर्जा मिल गई है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पकौड़े को रोजगार की श्रेणी में लाने की बात से ही कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है, जिसके बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस में पकौड़े को लेकर बवाल बढ़ता ही दिखाई दे रहा है। बता दें कि भोपाल में कांग्रेसियो ने सड़क पर पकौड़ा बेचते हुए का कि ये सरकार रोजगार देने में असफल रही है।

जब कांग्रेस का प्रदर्शन बढ़ने लगा तो बीजेपी कार्यकर्ता भी मैदान में आने लगे है, ऐसे में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। दरअसल, कांग्रेसियो का कहना है कि पकौड़े बेचो, 200 कमाओ और रोजगार प्राप्त करो। कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए देश के युवाओं का मजाक बना रही है। इससे पहले कांग्रेसियों ने यूपी के गाजियाबाद में भी पकौड़े बेचे थे।

 

पकौड़ा ए सियासत पर जब कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन बढ़ने लगा तो पुलिस ने मामले को संभालने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की, जिसकी वजह से माहौल थोड़ा ठंडा हुआ। हालांकि, पकौड़ा पर जारी बवाल कब और कैसे खत्म होगा, ये तो खैर वक्त ही बताएगा। बताते चलें कि  इस दौरान कुछ पोस्टर भी देखने को मिले, जिसमें लिखा था कि हमने पकौड़े बेचकर पेट पाला और आपने सरेआम देश को बेच डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.