मायावती का मोदी सरकार पर बड़ा वार, कहा ‘कुशासन से ऊब चुकी है जनता, बीजेपी का झूठ आएगा सामने’

उत्तर प्रदेश: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो चुकी है, ऐसे में मायावती ने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी करने का निर्देश दिया है। जी हांं, मायावती ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाएं। इस दौरान मायावती ने मोदी सरकार को खरी खोटी सुनाती हुई भी नजर आई। बता दें कि यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने बीजेपी को सामाजिक,आर्थिक मुद्दे पर जमकर घेरा। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी सरकार को कुशासन की सरकार बताते हुए कहा कि इस सरकार ने जनता को निचोड़ दिया है। जी हां, सामाजिक, आर्थिक मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने पूरे देश का माहौल बिगाड़ के रख दिया है। मायावती ने आगे कहा कि बीजेपी राज में देश प्रदेश में अपराध बढ़ा है, ऐसे में बीजेपी सिर्फ भगवाकरण चाहती है, लेकिन भगवाकरण से अब जनता का पेट भर गया है।

यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि सूबे में गरीबी, मंहगाई और बेरोजगारी है, लेकिन सूबे की बीजेपी सरकार सोई हुई नजर आती है। इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि सत्ता में आने के बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश को भूल गये हैं। मायावती ने कहा कि सत्ता में आने से पहले पीएम मोदी को यूपी दिखता था, लेकिन अब सिर्फ विपक्ष को कोसते हुए नजर आते हैं, ऐसे में पीएम का सारा समय तो विपक्ष को कोसने में लगता है।

मायावती ने आगे कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से जनता कहरा रही है, लेकिन बीजेपी सिर्फ हवा हवाई बात करके जनता के दर्द पर  नमक छिड़ती है। आगामी चुनावों की बात करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी का आधा झूठ जनता समझ चुकी है और अब पूरा झूठ चुनाव में समझ जाएगी।

बताते चलें कि मायावती पिछले दो चुनावों से यूपी की सत्ता से दूर हो चुकी हैं, ऐसे में अपनी पार्टी के अस्तिव के लिए मायावती इस समय लड़ती हुई दिखाई दे रही है। खैर, देखना ये होगा कि क्या मायावती आगामी चुनाव में अपनी पार्टी को मजबूत कर पाती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Shreya Pandey

Web Journalist