बॉलीवुड

शादी से पहले ही माँ बनी टीवी जगत की यह 20 वर्षीय अभिनेत्री, बच्ची का पिता है यह मशहूर व्यक्ति

मुंबई: टीवी जगत और सिनेमा जगत दोनों ही चकाचौंध भरी दुनिया है। पहले भी कई बार चकाचौंध भरी दुनिया के बारे में हम आपको बता चुके हैं। यहाँ कभी भी कुछ भी हो सकता है। इस दुनिया में रहने वाले लोग सामान्य लोगों की तुलना में बहुत अलग होते हैं। न केवल इनका रहन सहन बल्कि इनकी लाइफस्टाइल भी सबसे अलग होती है। कई बार इस दुनिया में लोग समाज द्वारा बनाये गए सामान्य नियमों का भी पालन नहीं करते हैं। जी हाँ चकाचौंध की इस दुनिया में सामाजिक नियमों को आये दिन ताक पर रखा जाता है।

दुनिया के अन्य देशों में भी हैं सामाजिक नियम:

जैसा कि सभी लोग जानते हैं कि हमारे समाज में कुछ नियम बनाए गए हैं। उन्ही नियमों में से एक है कि शादी से पहले कोई भी महिला माँ नहीं बनती है। शादी के बाद ही समाज महिला को एक माँ के रूप में देखना चाहता है। लेकिन आजकल समाज के इन नियमों का तेजी से उलंघन किया जा रहा है। आपको बता दें कि ऐसा सामाजिक नियम केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में हैं। हालाँकि शादी से पहले माँ बनना क़ानूनी अपराध नहीं है।

शादी से पहले माँ बनकर छाई चर्चा में:

आज दुनिया तेजी से बदल रही है। इसका नतीजा यह हुआ है कि लोग भी काफी तेजी से बदले हैं। लोगों ने कई पुरानी मान्यताओं को ताक पर रखना शुरू कर दिया है। समाज भले ही शादी से पहले किसी महिला को माँ के रूप में नहीं देखना चाहता है लेकिन कई जगहों पर ऐसा बहुत ज्यादा देखने को मिलता है। आज हम आपको टीवी जगत की एक सबसे खुबसूरत 20 वर्षीय हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों शादी से पहले माँ बनने की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्द है यह हसीना:

टीवी जगत की सबसे हॉट और खुबसूरत इस अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया है। आपको बता दें 20 साल की उम्र में बच्ची को जन्म देने वाली यह लड़की कोई आम लड़की नहीं है। यह टीवी जगत की बहुत जानी-मानी हस्तियों में से एक है। इसके साथ ही यह बहुत प्रसिद्द मॉडल भी हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है। यह सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्द भी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि हम जिस खुबसूरत हसीना की बात कर रहे हैं, उनका नाम काइली जेनर है।

काइली का नाम जोड़ा जाता है मशहूर रैपर ट्रैविस स्कॉट से:

हाल ही में काइली ने एक लम्बा-चौड़ा पत्र लिखा और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। उन्होंने लेटर में लिखा कि, ‘मैंने 1 फ़रवरी को खुबसूरत और स्वस्थ्य बच्ची को जन्म दिया है, मैं इस वरदान को शेयर करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती।‘ इस पोस्ट के साथ ही काइली ने लगभग 11 मिनट का एक विडियो भी यूट्यूब पर डाला था।

काइली ने आगे लिखा कि वह अपने परिवार वालों और दोस्तों का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं, जिन्होंने मेरे लिए इस पल को खास बनाया। हालाँकि काइली ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस बच्ची का पिता कौन है। लेकिन काइली का नाम मशहूर रैपर ट्रैविस स्कॉट के साथ जोड़ा जाता है।

Related Articles

Close