बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा बिग बॉस की वजह से…

बिग बॉस-11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान को तो आप जानते ही होंगे। अपने झगड़ालू स्वभाव और विवादित बयानों के कारण हिना खान पूरे सीजन सुर्खियों में छाई रही। शो में हिना खान और शिल्पा शिंदे आपस में लड़ाई करते भी नजर आई। हिना शो में काफी पॉपुलर रही। बिग बॉस में दर्शकों ने हिना को काफी पसंद भी किया और नापसंद भी बेशक वह बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाई हो लेकिन शो के टॉप-2 में अपनी जगह बनाने में जरूर कामयाब रही और उन्हें फर्स्ट रनर-अप बनकर ही संतोष करना पड़ा। हालांकि बिग बॉस के फिनाले में हार का दुख हिना खान के चेहरे पर साफ तौर पर देखा जा सकता था। लोगों ने शिल्पा को हिना के मुकाबले ज्यादा वोट देकर उन्हें विनर बनाया। फिलहाल बिग बॉस को खत्म हुए लगभग एक महीना हो चुका है लेकिन अभी भी बिग बॉस से जुड़ी कुछ खबरें देखने को मिल ही जाती हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिना खान ने बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है। हिना खान ने बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा है की उनके एडिटिंग कांसेप्ट में कमी है और पूरे सीजन के दौरान मेरी नेगेटिव छवि को टीवी पर प्रसारित किया गया है ताकि मैं लोगों को बुरी दिखुं।

आपको बता दें कि पूरे सीजन में हिना खान को लेकर खूब नेगेटिव पब्लिसिटी हुई है लेकिन काफी हद तक इसकी जिम्मेदार वह खुद है उनका ये आरोप लगाना सरासर गलत है। पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान ने 8 साल तक काम किया है और इसमें ‘अक्षरा’ नामक संस्कारी बहू का किरदार निभाकर देश के करोड़ों दर्शकों के दिल में हिना खान ने अपनी एक अलग पहचान बना दी थी लेकिन बिग बॉस में हिना खान का बिल्कुल अलग बिहेवियर देखने को मिला।

बिग बॉस में हिना खान का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। कई बार उनको अपने सेलिब्रिटी होने का घमंड करते हुए भी देखा गया। इसके अलावा हिना खान ने शो में कई बड़े सेलेब्स के बारे में विवादित बयान भी दिए जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना भी हुई और उनकी इन्हीं हरकतों और बयानों की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया। आपको बता दें कि हिना खान ने शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रैस साक्षी तंवर पर तंज कसते हुए कहा था कि उनकी आंखों में थोड़ी दिक्कत है और वो भैंगी हैं। नेशनल टेलीविजन पर उनका यह कहना उन्हें बिल्कुल शोभा नहीं देता।

इसके अलावा उनको बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान के बारे में भी कहते सुना गया था अर्शी से बात करते हुए हिना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर गौहर मुझसे कम पॉपुलर हैं और गौहर के ट्विटर पर मेरे तुलना से कम फोलोवर्स हैं जबकि यह झूठ है गौहर खान के फोलोवर्स हिना खान से कहीं ज्यादा है। टीवी की बड़ी-बड़ी हस्तियों जैसे काम्या पंजाबी, गौहर खान, मनवीर गुर्जर, करण पटेल, विन्दू दारा सिंह ने शो के दौरान हिना खान की खुब खिंचाई की थी। लेकिन अब बाहर आने के बाद हिना खान ने बिग बॉस के सिर ठीकरा फोड़ते हुए यह आरोप लगाया है कि टीवी पर दर्शकों के समक्ष उनकी गलत छवि को पेश किया है।