समाचार

तोगड़िया का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा ‘जनता ने तीन तलाक नहीं राम मंदिर के लिए दिया था वोट’

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार पर चौ-तरफा हमले की बारिश होती दिख रही है। जी हां, मोदी सरकार की आलोचना या उन पर आरोप लगाने के लिए विपक्ष समेत कई संगठन भी आगे दिखाई दे रहे हैं। हर किसी की अपनी अलग अलग मांग दिखाई दे रही है। बताते चलें कि राम मंदिर को लेकर सरकार पर चारो तरफ से दवाब बनाया जा रहा है। हर कोई चाह रहा है कि सरकार इस मामले में त्वरित कोई एक्शन ले, लेकिन अब ये केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने सीधे पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको लोगों ने राम मंदिर के लिए चुना था, तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए नहीं। बता दें कि तोगड़िया पहले भी राम मंदिर को लेकर बीजेपी सरकार पर हल्ला बोलते हुए नजर आएं है, लेकिन तोगड़िया का ये बयान सियासी गलियारों में जबरदस्त हलचले मचा सकता है।

तोगड़िया ने सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि एक ऐसा कानून का निर्माण करो, जिससे राम मंदिर का रास्ता पूरी तरह से क्लियर हो जाए। इतना ही नहीं तोगड़िया ने कहा कि ये कानून जल्दी से जल्दी पारित करना चाहिए, ताकि इसका निर्माण जल्द हो सके। बताते चलें कि तोगड़िया ये नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि तीन तलाक पर कानून पर सरकार कानून बनाये या नहीं, ये उसकी मर्जी है, लेकिन राम मंदिर पर कानून बनाना जरूरी।

अयोध्या विवाद पर तोगड़िया ने आगे कहा कि हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है, लेकिन हम ये भी नहीं चाहते कि मंदिर के बगल में मस्जिद बने, इसलिए सरकार को राम मंदिर को लेकर कानून जल्दी से जल्दी बनाये ताकि किसी भी तरह का कोई भी परेशानी न आए। बहरहाल, देखना ये होगा कि तोगड़िया का ये बयान अयोध्या विवाद को किस मोड़ पर मोड़ेगा?

Back to top button