बॉलीवुड

वैलेंटाइन के मौके पर अनुष्का शर्मा के मम्मी-पापा ने विराट-अनुष्का को दिया ये खास तोहफा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज के समय में देश के सबसे चर्चित कपल बन चुके हैं .. बीते साल इटली में हुए डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर इंडिया में उनके दो ग्रैंड रिसेप्शन समारोह ने जितनी चर्चा बटोरी है शायद ही किसी दूसरे वैवाहिक कार्यक्रम ने पाई हो। शादी के बाद भी इस कपल की खबरे सुर्खियां बनाती रहती हैं और अब विराट और अनुष्का को लेकर ये खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा के मम्मी पापा ने अपने दामाद विराट कोहली को एक खास तोहफा दिया हैऐसे में इस तोहफे की चर्चा आजकल हर तरफ हो रही हैं .. चलिए जानते हैं कि आखिर ये खास तोहफा है क्या …

ये तो सभी जानते हैं कि अनुष्का की मां आशिमा शर्मा और पिता अजय शर्मा विराट कोहली को कितना पसंद करते हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट जैसा दामाद पाकर तो हर कोई निहाल हो जाए .. यही हाल है अनुष्का के मम्मी पापा का.. दरअसल हाल ही में अनुष्का के पैरेंट्स मिस्टर और मिसेज शर्मा एक इवेंट का हिस्सा बने थे और वहीं से उन्होंने दामाद विराट कोहली के लिए ये स्पेशल गिफ्ट लिया।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का के पैरेंट्स लेखिका दिव्या नाइक की एक किताब के लॉन्च में पहुंचे थे जो कि लव पोयम्स की किताब है। ऐसे में ये किताब अनुष्का के माता-पिता को इतनी पसंद आई कि उन्होंने ऑथर दिव्या नाइक की साइन की हुई एक किताब को खरीद लिया और उसे विराट-अनुष्का को गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही। असल में विराट और अनुष्का दोनों को ही कविताओं का खास शौक है यहां तक कि उनके शादी में उपस्थित हुए मेहमानों को रूमी की कविताओं की किताब गिफ्ट में दी गई थी। ऐसे में इस नव दम्पति को देने के लिए इससे बेहतर कोई तोहफा नही हो सकता.. यही वजह है कि अनुष्का के माता पिता ने इस तोहफे का चुनाव किया है।

फिलहाल विराट और अनुष्का दोनो इन दिनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं.. विराट कोहली जहां दक्षिण अफ्रीका में चल रहे क्रिकेट सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभाले हुए हैं वहीं अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं .. साथ ही वे शाहरूख के साख फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। गौरतलब है कि इसके पहले अनुष्का भी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका पहुंची थी और वहां केपटाउन में विराट के साथ कुछ दिन बिताने के बाद वे भारत लौट आई थी।

वैसे हाल ही में विराट कोहली से शादी के साथ उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जब सवाल किया गया कि शादी के बाद चीजें बदली हैं या नहीं? इस सवाल के जवाब में विराट ने कहा था कि , ”नहीं इतना भी मुश्किल नहीं हुआ.. असल में शादी के बाद एक-दूसरे को स्पेशल फील कराना होता है। जहा तक क्रिकेट की दुनिया में वापस जाने का सवाल है ,ये इतना मुश्किल नहीं हुआ क्योंकि ये मेरे खून में शामिल है। मेरे साथ सभी लोगों और टीम के लोगों ने बहुत अच्छे से मैनेज किया।”

Back to top button