मोदी सरकार की बढ़ी मुश्किलें, जेटली के जवाबों से नाखुश नायडू ने दिये कड़े निर्देश

नई दिल्ली: संसद में बजट सत्र जारी है, ऐसे में बजट पर विपक्ष सरकार को परेशानियों से अवगर कराता है। बता दें कि संसद का बजट सत्र का पहला भाग शुक्रवार को खत्म हो जाएगा, ऐसे में मोदी सरकार की मुश्किलें उनकी ही सहयोगी पार्टियां बढ़ा रही है, क्योंकि बजट पर जेटली के जवाबों से खुश नहीं है। जी हां, मोदी सरकार की सहयोगी पार्टी टीडीपी ने संसद में बजट को लेकर जेटली से सवाल पूछे लेकिन जेटली अपने जवाब से उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाएं। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

आपको बता दें कि बजट सत्र का पहला भाग शुक्रवार यानि 9 फरवरी को खत्म हो जाएगा, इसका दूसरा भाग 9 मार्च से शुरू होगा। इस दौरान बीजेपी की सहयोगी पार्टी बजट को लेकर अरूण जेटली से सवाल पूछे तो जेटली ने जवाब तो  दिया, लेकिन जेटली अपने जवाब से उन्हे खुश नहीं कर पायें। आलम ये रहा कि टीडीपी के हाईकमान यानि चद्रबाबू नायडू ने सांसदो को मुद्दा जोर शोर से उठाने का निर्देश दिया है।

याद दिला दें कि बजट आने के बाद से ही आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू बीजेपी से नाराज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके बयानों से साफ है कि अगर वो संतुष्ट नहीं हो पाए तो बीजेपी से गठबंधन तोड़ने की तैयारी कर सकते हैं, जोकि बीजेपी के लिए किसी  भी नजरिये सही साबित नहीं होगा। साथ ही आपको ये भी बता दें कि चंद्रबाबू आंध्र प्रदेश के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं, यही वजह है कि उनके तेवर सख्त दिखाई दे रहे हैं।

बहरहाल, देखना ये होगा कि क्या बीजेपी टीडीपी को खुश कर पाएगी, या शिवसेना की तरह टीडीपी भी बीजेपी से अपना रास्ता अलग थलग कर लेगी, जो बीजेपी के लिए बिल्कुल भी सही नहीं होगा, क्योंकि आंध्र प्रदेश में बीजेपी की पकड़ अभी इतनी मजबूत नहीं हुई है, ऐसे में बीजेपी हाईकमान किसी भी हालत में नहीं चाहेगी कि टीडीपी उनसे नाराज हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.