कैमरा सामने आते ही यह करने लगती हैं महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या, जानें

मुंबई: बॉलीवुड के अपने ही अंदाज हैं। इस चमक-धमक भरी दुनिया में हर किसी के अपने अंदाज हैं। यहाँ बड़े से लेकर बच्चे सब अलग ही अंदाज में दिखाई देते हैं। आजकल स्टार से ज्यादा उनके बच्चों के ऊपर मीडिया की निगाहें टिकी हुई हैं। समय-समय पर फेमस स्टार किड से जुडी ख़बरें मीडिया में आती रहती हैं। क्कुह स्टार के बारे में कहा जाता है कि वह अपने बच्चों को लेकर काफी पजेशिव रहते हैं। वह अपने बच्चों को कैमरे की निगाहों से बचाकर रखते हैं।

लेकिन जनाब यह सभी लोग जानते हैं कि मीडिया के कैमरों से बाख पाना आसान बात नहीं है। मीडिया के कैमरे वैसी जगहों पर भी पहुँच जाते हैं, जहाँ उसके पहुँचने की किसी ने उम्मीद नहीं की होती है। पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से स्टार किड ने पूरी मीडिया और देश में धूम मचा रखी है, हर कोई स्टार किड से जुडी ख़बरों के बारे में जानना चाहता है। सभी की यही चाहत होती है कि वह अपने पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी हर खबर के बारे में जानें।

यह तब और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है जब बात इस सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन की की जा रही हो। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म इंडस्ट्री में जिस तरह से अपने आप को स्थापित किया, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। आज अमिताभ बच्चन के चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में है। इन्होने अपनी फिल्मों के जरिये जो लोगों को सन्देश और चीजें सिखाई हैं, उससे समाज को काफी फायदा हुआ है। अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार अभिनय से हर तरह के रोल में जान फूंकी है। इन्हें एंग्री यंग मैन के नाम से भी जाना जाता है।

लेकिन आज हम आपको ना ही अमिताभ बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं और ना ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें अब आराध्या बड़ी हो गयी और और अपनी माँ की ही तरह खुबसूरत भी हैं। कुछ ही दिनों पहले की बात है जब आराध्या अपने मम्मी-पापा के साथ एअरपोर्ट पर देखीं गयी थी। जैसे ही मीडिया ने इनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश की तो हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला। दरअसल अभिषेक और ऐश्वर्या तो कुछ नहीं लेकिन आराध्या कैमरे के सामने आते ही पोज देने लगीं।

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब आराध्य कैमरे को सामने देखकर पोज दे रही थीं। इससे पहले भी उन्होंने कई बार ऐसा किया है। कैमरे के सामने आते ही आराध्या अलग एक्सप्रेशन देने लगती हैं। पिछले साल की बात है जब ऐश्वर्या कांस फिल्म महोत्सव में बेटी आराध्या के साथ गयी थीं तो वहां आराध्या ने जमकर कैमरे के सामने पोज दिए। आपको बता दें अभिषेक बच्चन का जन्मदिन 5 फ़रवरी को था। पूरा परिवार ऑस्ट्रेलिया से अभिषेक का जन्मदिन मनाकर आ रहा था। आराध्या को देखकर यही लगता है कि वह आने वाले समय में कैमरे के सामने अच्छा अभिनय करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.