बॉलीवुड

विराट कोहली के हनीमून को लेकर राखी सावंत ने पूछा ऐसा गंदा सवाल, जिसके बाद कोहली ने…

राखी सावंत को भला कौन नहीं जानता बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत को सुर्खियों में आने का कोई ना कोई मौका चाहिए होता है। कभी अपने आइटम सोंग्स को लेकर तो कभी अपने विवादित बयानों की वजह से राखी सावंत हमेशा चर्चा में बनी रहती है। हर कोई जानता है कि राखी सावंत का अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं है और जो मन में आता है बिना किसी शर्म से बोल देती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है राखी सावंत ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली कि एक फोटो पर कमेंट करके बेहद ही पेचीदा सवाल पूछा जिसके बाद यूजर्स ने राखी सावंत को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सभी जानते हैं कि भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उनकी शादी को तकरीबन 2 महीने गुजर चुके हैं। शादी के बाद ये दोनों हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचे थे हनीमून के बाद वहां विराट ने इंडियन टीम के साथ मिलकर साउथ अफ्रीकी दौरा जारी रखा लेकिन अनुष्का वापस भारत लौट आई। इन दिनों दमदार फॉर्म में चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में 160 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस मैच से पहले विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए केपटाउन जाने की जानकारी दी थी जहां उनके फैन्स ने मैच जीतने के लिए शुभकामनाएं भी दीं। लेकिन उनकी इसी फोटो पर राखी सावंत ने कुछ ऐसा कमेंट किया कि जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी।

राखी सावंत ने विराट कोहली की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “हाय बेबी स्वीटहार्ट फ्रेंड, हनीमून हो गया?” इस के साथ में उन्होंने दुखी वाले एमोजीज भी बनाए। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस को राखी सावंत द्वारा पूछा गया ये सवाल काफी अजीब लगा जिससे बाद विराट और अनुष्का के फैंस ने राखी सावंत को आड़े हाथों लेते हुए उन को काफी ट्रोल भी किया। लोगों ने राखी सावंत से कहा कि तुमको इन के हनीमून से क्या मतलब है। हालांकि अनुष्का और विराट ने राखी सावंत के इस कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है। इस से पता चलता है कि उनकी बातों को कोई ज्यादा सीरियसली नहीं लेता क्योंकि सभी जानते हैं वह बिना सोचे समझे कुछ भी बोल डालती हैं। शायद यहीं कारण होगा कि विराट कोहली और अनुष्का ने उनकी इस बात का जवाब देना जरूरी नहीं समझा।

विराट कोहली फिलहाल अफ्रीका के दौरे पर हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली नई फिल्म के प्रमोशन की तैयारी कर रही है। अनुष्का शर्मा की नई फिल्म ‘परी’ आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उन की यह फिल्म भूतों पर आधारित है। ‘परी’ के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ और वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Back to top button