नागालैंड चुनाव में राहुल ने पीएम मोदी को याद दिलाया ‘नगा संधी’ का वादा

नागालैंड: चुनावी राज्य नागालैंड में सियासी पारा गरम हो चुका है। जी हां, नागालैंड चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी बिगुल बजा दिया है। राहुल गांधी अपने ही अंदाज में एक बार फिर से पीएम मोदी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिये पीएम मोदी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। गुजरात चुनाव से राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिये पीएम मोदी पर सवाल उठाते हैं, जिसका जवाब वो पीएम मोदी से मांगते, अपने इसी तरीकों को आजमाते हुए एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

राहुल गांधी ने  पीएम मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी एक इकलौते ऐसे पीएम है, जिनकी बातों का काई मतलब नहीं होता है। दरअसल, विपक्ष लगातार पीएम मोदी पर ये आरोप लगाते हुए नजर आती है  कि पीएम मोदी सिर्फ जुमला बोलते हैं, यहां तक विपक्ष  ने भी कहा है कि ये सरकार सिर्फ जुमलों पर आधारित है, इस सरकार में कोई काम नहीं किया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगस्त 2015 में पीएम मोदी ने नगा संधि पर हस्ताक्षर के साथ इतिहास रचने का दावा किया था, लेकिन अब फरवरी, 2018 है, ऐसे में नगा संधि का कुछ पता नहीं है। राहुल ने आगे पीएम मोदी पर व्यंग्य करते हुए लिखा कि मोदी जी देश के इकलौते पीएम हैं, जिनकी बातों का कोई मतलब नहीं है।

याद दिला दें कि 2015 में नगा संधी पर केंद्र सरकार और एनएससीएन-आईएम ने दस्तखत किए थे। बताते चलें कि पिछले लगभग 18 साल तक चली संधी की बात पर 2015 में साइन किये थे, जिसका अता पता अभी तक नहीं चला है, ऐसे में राहुल गांधी  पीएम मोदी पर लगातार सवाल उठाते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.