बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से मिले धोखे को नहीं भूला पाई दीपिका पादुकोण, बोली.. नहीं बुलाउंगी शादी में!

बॉलीवुड में कैट फाइट कोई नई बात नहीं है .. अक्सर समकालीन अभिनेत्रियों के बीच कहासुनी और आपसी मनमुटाव की खबरे आती रहती हैं.. आजकल ऐसी ही एक कैट फाइट चर्चा में हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं आज के समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच की फाइट की .. हालांकि पहले दीपिका पादुकोण ने भले ही कभी कैटरीना कैफ के बारे में सरेआम कुछ नहीं कहा हो लेकिन हाल ही में दीपिका के दिल की बात जाहिर हो ही गई जब उन्होने एक शो में कैटरिना का नाम सुनते ही ना बोल दिया ।

दरअसल ये वाक्या तब हुआ जब हाल ही में दीपिका पादुकोण, नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। इस शो में दीपिका अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ पहुंची थी जहां शो की होस्ट एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने दीपिका से पूछा कि क्या उनकी वेडिंग गेस्ट की लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम शामिल होगा या नहीं ?

ऐसे में इस सवाल के जवाब में बिना किसी हिचकिचाहट के साफ-साफ बोल दिया ‘ना’ .. इस तरह शो में दिए जवाब से दीपिका ने ये जाहिर कर दिया कि वो कैटरीना के दिए जख्म को अब तक नहीं भूली हैं। वैसे दीपिका और कैटरीना के बीच की लड़ाई के बारे में सभी जानते हैं कि इनके बीच नफरत की वजह सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर हैं।

दरअसल एक समय में रणबीर और दीपिका एक दूसरे के बहुत नजदीक थें पर जैसे ही रणबीर के लाइफ में कैटरिना की एंट्री हुई रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका का दिल एक झटके में तोड़ दिया। दीपिका अपने और रणबीर के बीच के रिश्ते और फिर ब्रेकअप को आज तक भूल नहीं पाई है .. तो फिर इस ब्रेकअप की वजह बनी दीपिका को कैसे भूल जाती । इसलिए जैसे ही नेहा ने कैटरिना का नाम लिया दीपिका ने ना कहने में देर नहीं लगाई।

वैसे नेहा ने अपने शो में दीपिका के पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे जिसकी शुरुआत दीपिका की शादी वाली बात से की। गौरतलब है कि बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि दीपिका और उनके ब्वाय फ्रेंड रणवीर सिंह ने मालदीव में रिंग एक्सचेंज कर ली है। पर नेहा के सवाल के जवाब में दीपिका ने अपना हाथ दिखाया.. जिसमें उन्होने कोई भी अंगूठी नहीं पहन रखी थी। इसके बाद नेहा ने दीपिका की शादी से जुड़े और सवाल भी पूछे ।

फिलहाल दीपिका इनदिनो अपनी ऐतिहासिक फिल्म पद्मावत की सक्सेस सेलीब्रेट कर रही हैं.. ये फिल्म जिस तरह देश में हुए भारी विरोध के बावजूद अब बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.. उसे लेकर दीपिका समेत फिल्म के बाकि कलाकार भी खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं। अगर दीपिका की बात की जाए तो ये फिल्म उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में देखी जा रही है। दीपिका इस फिल्म की असली जान है और इसीलिए उनका कद इस फिल्म के साथ और भी बढ़ गया है। खबरे तो यहां तक है कि दीपिका को इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से अधिक फीस मिली है। वैसे जो भी है दीपिका आज के समय की नम्बर वन हीरोइन तो बन ही गई हैं जिन्हे फिल्मों में हीरो से ज्यादा वैल्यू मिलने लगी है।

Back to top button