विशेष

प्यार में धोखा खाई लड़की ने BF के घर के बाहर जमाई महफ़िल, डांस का विडियो हुआ वायरल- देखें

सोशल मीडिया पर आये दिन विडियो वायरल होते रहते हैं. कोई अपने गाने की विडियो अपलोड करता है तो कोई अपने डांस की. कुछ खाने की रेसिपीज़ बताते हैं तो कुछ मेकअप ट्यूटोरिअल के ज़रिये मेकअप करना सीखाते हैं. कुछ तो ऐसे अजीबो-गरीब विडियो होते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रूकती. सोशल मीडिया पर विडियो डालने का मकसद अपनी प्रतिभा को लोगों तक पहुंचाना होता है. अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने का यह सबसे आसान माध्यम है. कुछ लोग तो अपनी विडियो डालकर इतने फेमस हो जाते हैं कि उनकी गिनती सेलिब्रिटीज में होने लगती है. उनकी फैन फोलोइंग भी किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं होती. पर जो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं वह डांस विडियो हैं. डांस के जरिये लोग अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं. डांस करने से शरीर में स्फूर्ति बनी रहती है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही डांस का विडियो लेकर आये हैं. इस विडियो को देखकर आप यकीनन हैरान हो जायेंगे. इस विडियो को देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि हंसा जाए या फिर दुख जताया जाए.

दरअसल, विडियो में डांस कर रही लड़की का उसके बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की वजह से लड़की इतनी टूट चुकी है कि वह डीजे पर नाचने लगी. बताया जा रहा है कि लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया जिसके बाद दोनों का ब्रेअकप हो गया. धोखा खाने के बाद शराब पीकर लड़की ने खूब डांस किया. उसका डांस देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. आस-पास के लोग चटकारे ले लेकर डांस का मजा लेने लगे. इतना ही नहीं वहां से गुजरने वाले लोग भी खड़े होकर ये सब तमाशा देखने लगे. विडियो में आप देखेंगे कि एक टैम्पो में स्पीकर रखा है और उसमें अलग-अलग गाने बज रहे हैं. वहीं टैम्पो के सामने खड़ी होकर यह लड़की जमकर डांस कर रही है. पहली बार बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के गम में आप किसी को ऐसा डांस करते हुए देखेंगे. लेकिन जब आपको पता चलेगा कि यह लड़की कहां नाच रही है तब आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि डांस करने के लिए लड़की ने कोई ऐसी-वैसी जगह नहीं बल्कि एक ऐसी जगह चुनी है जिसके बारे में जानकर आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे. दरअसल, दिल टूटने के बाद मोहतरमा अपने बॉयफ्रेंड के घर के सामने नाच रही हैं. जी हां, इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के घर के आगे डीजे लगवाया और वहीं नाचना शुरू हो गई. विडियो में आप देखेंगे कि लड़की शराब पीते-पीते नाच रही है. डांस करने के लिए गाने का चुनाव भी लड़की ने बिलकुल ठीक किया है. लड़की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के सांग ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रही है. इसके अलावा वह कुछ अन्य गानों पर भी डांस कर रही है जिसके कुल 4 विडियो हैं. सोशल मीडिया पर अब तक इस विडियो को लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं. बता दें कि यह विडियो सोशल मीडिया पर संदीप सहवाग नामक युवक ने डाला है. विडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है. दिल टूटने का यह विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें यह विडियो. देखें विडियो-           

Back to top button