जानिए कौन है यह लड़की जिसने आईपीएल ऑक्शन के दौरान खड़ी कर दी प्रीती जिंटा के लिए मुश्किल

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड में स्टार से ज्यादा स्टार किड की चर्चा हो रही है। जब भी देखो बॉलीवुड के स्टार किड से जुडी हुई कोई ना कोई खबर आँखों के सामने आ ही जाती है। आजकल स्टार किड का जलवा सोशल मीडिया से लेकर मेन लाइन मीडिया में खूब देखने को मिल रहा है। आये दिन कोई ना कोई स्टार किड अपने काम से मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खिंच ही लेता है। इसी कड़ी में एक और स्टार किड आगे आ गयी हैं।

यकीनन आप इस स्टार किड के बारे में जानकर हैरान हो जायेंगे। आपको तो पता ही है कि आईपीएल के लिए खिलाडियों की नीलामी शुरू हो चुकी है। हर टीम यही चाहती है कि उसकी टीम में दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाडी शामिल हो। लेकिन ऑक्शन में जो ज्यादा बोली लगाता है, वही बेहतरीन खिलाड़ी को अपनी टीम में ला पाता है। दरअसल इस बार आईपीएल सीजन 11 के लिए हुई खिलाडियों की नीलामी में एक नया चेहरा भी देखने को मिला। यह नया चेहरा किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता का था।

इस बार जाह्नवी ने बड़ी ही समझदारी से खिलाडियों की नीलामी के लिए बोली लगाई। एक समय में बॉलीवुड की जान कही जाने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी जाह्नवी के साथ एक फोटो अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट की। इसमें उन्होंने जान्हवी के लिए लिखा विवो आईपीएल ऑक्शन का पागलपन भूल जाओ। स्मार्ट जाह्नवी मेहता से मिलने के बाद मुझे बहुत ही अच्छा लगा। उन्होंने मुझे मेरे पैसों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। आपको बता दें तस्वीर में जाह्नवी प्रीति जिंटा से ज्यादा खुबसूरत दिखाई दे रही हैं। लोगों ने उनकी तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

आपको बता दें जूही चावला अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से लम्बे समय से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ और ही था। आईपीएल ऑक्शन के दौरान जूही चावला ने नहीं बल्कि उनकी बेटी जाह्नवी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

जाह्नवी कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए बोली में भाग ले रही थीं। यह जूही चावला और कारोबारी जय मेहता की बेटी हैं। इस आईपीएल में वह सबसे युवा चेहरा थीं, जिन्होंने बोली में भाग लिया था। इस बार कोलकाता नाईट राइडर्स बोली में शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहा है।

जाह्नवी बीच-बीच में अपनी माँ जूही चावला के साथ नीलामी से जुड़े मुद्दों पर बात करती हुई भी दिखाई दी थीं। आपको जानकर और भी हैरानी होगी कि जाह्नवी की उम्र इस समय मात्र 16 साल है। इस बार 21 फ़रवरी को जाह्नवी अपना जन्मदिन मनाएंगी। जाह्नवी पढ़ाई में भी बहुत आगे हैं। उन्होंने इस बार धीरू भाई अम्बानी स्कूल से 10वीं की परीक्षा ए ग्रेड के साथ पास की है। इस समय वह लन्दन के चार्टर हाउस बोर्डिंग स्कूल में पढाई कर रही हैं। जूही चावला अपने बच्चों को मीडिया की नजर से दूर रखने की कोशिश करती हैं। जाह्नवी एक लेखक बनना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.