चंद्रग्रहण के बहाने अखिलेश का पीएम पर तंज, अच्छे दिन को भी 150 साल लगेंगे क्या?

उत्तर प्रदेश: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। जी हां, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चंद्रग्रहण की आड़ में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। बता दें कि अच्छे दिन आएंगे बीजेपी का चुनावी प्रचार का सबसे प्रमुख नारा था, जिसकी वजह से विपक्ष लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोलती हुई नजर आती है। आइये जानते हैं कि अखिलेश यादव ने यादव ने चंद्रग्रहण की आड़ में बीजेपी की सरकार पर क्या हमला बोला है?

देश में करीब 150 साल बाद पूर्ण चंद्रग्रहण 31 जनवरी 2018 को लगा, जिसके बाद से जहां चंद्रग्रहण को  लेकर देश की जनता सजग और उत्साहित दिखी तो वहीं दूसरी तरफ सियासी गलियारोंं में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया। बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छे दिन को भी 150 साल लगेंगे क्या? बताते चलें कि 2014 के लोकसभा चुनाव से अब तक लोगों की जुबान पे यही नारा छाया हुआ है कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन किसी को ये नहीं पता की अच्छे दिन कब आएंगे?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि ऊपर जो आपको तस्वीर दिखाई दे रही है, यही वो तस्वीर है, जिसके सहारे अखिलेश ने मोदी सरकार पर हमला बोला। दरअसल, अच्छे दिन बीजेपी का वो जुमला है, जिसकी मदद से बीजेपी ने 2014 का लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल किया था। याद दिला दें कि 2014 के चुनाव में मोदी की रैली में आपने अच्छे दिन आएंगे का नारा जरूर ही सुना होगा?

मोदी के इसी नारे को विपक्ष ने अपना हथियार बनाया है। जहां एक तरफ विपक्ष इसे हथियार बना चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इसी नारे के सहारे आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां भी करती हुई नजर आ रही है, हालांकि इस नारे में थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। बहरहाल, अच्छे दिन कब आएंगे ये तो किसी को नहीं पता, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.