दिलचस्प

अच्छा तो इसलिए आजकल के लडको को पसंद आती है अपने उम्र से बड़ी लडकियाँ! देखें विडियो

प्रकृति ने लगभग सभी जीव को इसी तरह बनाया है कि उसे अपने से विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण रहे। मनुष्य ही नहीं बल्कि जीव- जंतु भी अपने से विपरीत लिंग की तरफ आकर्षित रहते हैं (boys like elder girls)। इसे कोई नकार नहीं सकता है कि उसको किसी से लगाव नहीं हुआ है, या वह किसी के तरफ आकर्षित नहीं है। पहले से ही यह चलता आ रहा है। हर लड़का, लड़की की तरफ आकर्षित होता है और हर लड़की, लड़के की तरफ। सभी लड़के आकर्षित होते ही हैं चाहे वह अपनी कॉलोनी की की किसी लड़की के ऊपर फ़िदा हों या अपने स्कूल, कॉलेज की लड़की के ऊपर मर रहे होते हैं.

भारत में आज भी शादियाँ इसी तरह से होती हैं (boys like elder girls)

भारतीय समाज में बहुत पहले से ही यह धारणा बनी हुई है कि जोड़ी बनाते वक़्त लड़के से लड़की की उम्र छोटी होनी चाहिए। भारत में आज भी शादियाँ इसी तरह से होती हैं। लेकिन पछले कुछ सालों में यहाँ भी पक्षिमी सभ्यता का बोलबाला काफ़ी बढ़ गया है। अब लडको में एक नई बात देखने को मिल रही है कि वह अपने से ज्यादा उम्र की लड़की या औरत के ऊपर ज्यादा फ़िदा हो रहें हैं। इस बात को जानने के लिए यूट्यूब चैनल ने एक विडियो बनाया है। उसमे सभी से यही सवाल पुचा गया है कि आजकल लड़के क्यों अपने उम्र से ज्यादा उम्र की लड़कियों से सम्बन्ध बनाना पसंद कर रहे हैं।

सभी ने अपनी- अपनी पसंद के हिसाब से बाते है कि वह ज्यादा समझदार होती हैं, या वह सभी काम में आगे होती हैं। कुछ के जवाब तो वाकई में आपको हँसने पर मजबूर कर देंगे। विडियो देखकर खुद ही आप समझ जायेंगे, और आपको यह भी पता चल जायेगा कि आपको भी क्यों बड़ी उम्र की लड़कियों को पसंद करना चाहिए।

https://youtu.be/sfcUCUklyQo

 

Back to top button